Archived

बच्चे ने स्कूल में गाना गाकर टीचर से मांगी छुट्टी, वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे

Vikas Kumar
23 Jan 2018 7:29 AM GMT
बच्चे ने स्कूल में गाना गाकर टीचर से मांगी छुट्टी, वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे
x
वैसे तो बच्चे तीन लाइन लिखकर टीचर से छुट्टी मांगते हैं लेकिन इस बच्चे ने बड़े ही मजेदार तरीके से छुट्टी मांगी है। वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

नई दिल्ली : इन दिनों एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक बच्चा स्कूल में टीचर से गाना गाकर छुट्टी मांग रहा है, इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है एक बच्चा स्कूल में टीचर से एक दिन की छुट्टी गाना गाकर मांग रहा है। लेकिन इसमें एक और दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान बच्चे ने कॉमा और फुलस्टॉप लगाने का भी पूरा ध्यान रखा है।

वैसे तो बच्चे तीन लाइन लिखकर टीचर से छुट्टी मांगते हैं लेकिन इस बच्चे ने बड़े ही मजेदार तरीके से छुट्टी मांगी है। ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तानी सिंगर शहजाद रॉय ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "प्लीज इस को छुट्टी दे दें।"

जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चके हैं और 700 से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया है। आप भी देखें वीडियो।

ये भी पढ़ें

बर्फ से जमी हुई झील से कुछ यूं निकाला गया जिंदा हिरण, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

VIDEO: जब हवा में यात्रियों से भरे प्लेन का बिगड़ा संतुलन, देखें फिर किस तरह पायलट ने...

VIDEO: स्कूल फंक्शन में एक बच्चा बना था राम, जब आया शेर तो देखिए बच्चे की क्या हुई हालत

VIDEO: इस शख्स को नदी में उतरना पड़ा महंगा, फंसा बर्फ के नीचे फिर...

गजब का है ये स्कूल, डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं 2 का पहाड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Next Story