Archived

3 महीने में तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो, हो रहा वायरल, जानिए क्यों

Vikas Kumar
26 Dec 2017 11:48 AM GMT
3 महीने में तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो, हो रहा वायरल, जानिए क्यों
x
आजकल यूट्यूब पर एक भोजपुरी गाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को तीन महीने में तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा साथ ही इस गाने की एक्ट्रेस के...

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कोई भी तस्वीरें या वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती है। आजकल यूट्यूब पर एक भोजपुरी गाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को तीन महीने में 38,789,744 व्यूज मिल चुका है।

इस गाने की खास बात ये है कि ये गाना किसी भोजपुरी फिल्म का नही है। बल्कि इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। इस वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है।

आपको बता दें इस वीडियो को सिंगर रितेश और एक एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है। इस वीडियो में यूज किए गए गाने के बोल हैं 'पियवा से पहिले हमार रहलू'। वीडियो अपलोड करने के बाद से 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं जबकि 15 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए है।

वीडियो में उनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने के धुन को लेकर और कई अन्य भोजपुरी गाने बने हैं जिन्हें भोजपुरी फिल्म में यूज भी किया गया है। अगले पेज पर देखें वीडियो-

Next Story