Archived

VIDEO: जब दो कारें हाईवे पर आपस में टकराई, बीच में आ गया बच्चा, जानें फिर क्या हुआ

Vikas Kumar
29 Dec 2017 7:01 AM GMT
फ़ाइल फोटो
x
फ़ाइल फोटो
कोहरे के बीच हुए इस हादसे का वीडियो को देख हर कोई हैरान है। वीडियो में जब दो कारें हाईवे पर आपस में टकराती है तो एक बच्चा बीच में आ जाता है..

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कोहरे के बीच हुए इस हादसे का वीडियो को देख हर कोई हैरान है। वीडियो में जब दो कारें हाईवे पर आपस में टकराती है तो एक बच्चा बीच में आ जाता है।

दरअसल ये हादसा चीन के जियांसू इलाके में हुआ, जहां ये पूरा हादसा CCTV में कैद हो गया। हादसे में एक बच्चा कार के बाहर निकल आता है। दूसरी कार उसे दूर फेंक देती है। वीडियो में सभी को लग रहा था कि बच्चा नहीं बच पाएगा। लेकिन पास जाकर देखा तो बच्चे की सांसे चल रही थीं।

वीडियो में दिख रहा है हाइवे पर एक कार सड़क पर आ रही थी। रोड पर काफी ट्रैफिक था कार सड़क पर आने की कोशिश करती है। कार के घुमाते ही पीछे आ रही कार टकरा जाती है। जिसके बाद पिछली कार से 7 साल का बच्चा बाहर निकल जाता है। जो ट्रैक पर आई कार से टकराकर दूर गिर जाता है।

आपको बता दें वहां पीछे से एक और कार वहीं रुकती है और फौरन बच्चे को उठाकर अस्पताल में भर्ती कर देती है और बच्चे की जान बच जाती है। ये हादसा 15 दिसंबर को सुजहो सिटी में हुआ। बच्चा अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है।


Next Story