वायरल

इंसान ही नहीं शेर भी होते हैं Gay, दो शेरों का Video Viral

Special Coverage News
3 Sep 2019 5:38 AM GMT
इंसान ही नहीं शेर भी होते हैं Gay, दो शेरों का Video Viral
x
आदमी के समलैंगिंक (Homo Sexual)हाेने के बारे में तो सभी ने सुना होगा पर जंगल के राजा शेर के बारे में शायाद ही किसी ने सुना हो.

आदमी के समलैंगिंक (Homo Sexual) हाेने के बारे में तो सभी ने सुना होगा पर जंगल के राजा शेर के बारे में शायाद ही किसी ने सुना हो. अभी हाल ही में एक गुजरात के जंगल में एक शेर का घास खाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. अब एक नया वीडियो दो शेरों का है. सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शेरों को सेक्स करते दिखाया गया है. इस छोटे से Video में बहुत कुछ चल रहा है. यह एक शेर दूसरे शेर से लिपटता है और वे एक दूसरे के लिए थोड़ा थका देते हैं. इस वीडियो के क्लिप के बीच में एक शेरनी ऊपर आती है और नीचे की तरफ शेर को नोचने का प्रयास भी करती है. देखें वीडियो..

इस वीडियो में दो शेर मिल रहे थे. इनमें से एक उभयलिंगी है. एक ट्विटर यूजर का दावा है कि उन्होंने दोनों शेरों पर एक प्राइवेट पार्ट देखा था. बता दें "समलैंगिंक (Homo Sexual)शेरों" की भी खबरें आई हैं. नर शेरों को जंगल में एक-दूसरे से इंटीमेट होते हुए भी देखा गया है.आईवीआरआई के वैज्ञानिक बताते हैं कि कभी-कभी नर शेर एक दूसरे साथ इस तरह का व्‍यवहार करते हैं पर उनमें यौन क्रिया नहीं होती.

लाइव साइंस के अनुसार, जब एक नर और मादा शेर दोस्त होते हैं, तो नर सम्मिलन और यौवन के तुरंत बाद लगभग स्खलन करता है. यहां दो नर शेरों की "बॉन्डिंग" से अलग है कि इसमें कोई स्खलन नहीं है. शेरों के बारे में वायरल यह वीडियो विदेश का है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story