Top
Home > वायरल > OMG! महिला की लाश से लिपटा मिला 8 फुट का अजगर, घर से निकले 140 सांप

OMG! महिला की लाश से लिपटा मिला 8 फुट का अजगर, घर से निकले 140 सांप

लौरा के एक करीबी ने बताया कि लौरा बहुत अनुभवी थीं. वे जानती थीं कि वे क्या कर रही हैं. वे इन सांपों से नहीं डरती थीं.

 Special Coverage News |  2 Nov 2019 6:11 AM GMT  |  दिल्ली

OMG! महिला की लाश से लिपटा मिला 8 फुट का अजगर, घर से निकले 140 सांप
x

मध्य-पश्चिमी अमेरिकी राज्य इंडियाना के एक घर में 36 वर्षीय महिला अपने घर में मृत पाई गई. मृत महिला की गर्दन के चारों ओर एक बड़ा सा अजगर लिपटा हुआ पाया गया. महिला की पहचान लौरा हर्स्ट के रूप में हुई है.

राज्य पुलिस के प्रवक्ता सार्जेंट किम रिले ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बुधवार को लौरा ऑक्सफोर्ड स्थित अपने घर में मृत मिलीं. लौरा के गले में एक आठ फुट (2.4 मीटर) अजगर लिपटा हुआ था. उनके घर से 140 सांप निकले हैं.

ऐसा लगता है कि लौरा ने अजगर से पीछा छुटाने की कोशिश की थी, लेकिन वे असफल रहीं. फिलहाल इस मामले में तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता जब तक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लौरा को सांपों से प्यार था और उन्होंने 20 से भी ज्यादा सांप पाले हुए थे. लौरा के दोस्त बताते हैं कि उनका व्यवहार जानवरों के प्रति बहुत ही संवेदनशील था और वे अक्सर जानवरों के हक के लिए आवाज उठाती थीं. कई सांप को उन्हें रेस्क्यू किया और अपने पास ही रख लिया. वे उनका बहुत ही अच्छे से ध्यान रखती थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक लौरा के एक करीबी ने बताया कि लौरा बहुत अनुभवी थीं. वे जानती थीं कि वे क्या कर रही हैं. वे इन सांपों से नहीं डरती थीं, इसलिए, प्रजनन के मौसम के दौरान सांप कितने भी आक्रामक क्यों न हो, वे उनके प्रति काफी केयरिंग थीं. लौरा के दोस्तों ने कहा कि वे नहीं चाहते कि लोग ये जानें कि लौरा कैसे मरीं, बल्कि लोग ये जाने कि लौरा कैसे रहती थीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it