वायरल

इस अभिनेत्री को नाक की सर्जरी करवाना पड़ी भारी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Arun Mishra
5 Feb 2021 8:50 AM GMT
इस अभिनेत्री को नाक की सर्जरी करवाना पड़ी भारी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान
x
नाक की गलत सर्जरी के चलते उन्हें करीब $61,879 का नुकसान हुआ है?

अक्सर अपने लुक्स को और बेहतर करने के इरादे से सेलेब्स कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम शामिल हैं। लेकिन हाल ही में चीन की एक अभिनेत्री और सिंगर गाओ लिऊ (Gao Liu) को कॉस्मेटिक सर्जरी करवाना भारी पड़ गया है।

दरअसल गाओ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उनकी डैमेज्ड नाक दिख रही है। ट्विटर जैसे ही चीनी प्लेटफॉर्म Weibo पर अभिनेत्री ने सर्जरी से पहले और बाद की अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से ही एक ओर जहां फैन्स अभिनेत्री के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कॉस्मेटिक सर्जरी के नुकसान पर बात कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के एक दोस्त की सलाह पर अभिनेत्री ने दक्षिण चीन के गुआंग्डोंग प्रांत में ग्वांगझोउ शहर के एक कॉस्मेटिक क्लीनिक में नाक की सर्जरी करवाई। करीब चार घंटे की सर्जरी के बाद अभिनेत्री को नाक का मनचाहा शेप तो नहीं मिला लेकिन उनकी नाक के कुछ टिशूज डेड हो गए। वहीं गाओ को बाद में पता चला कि जो सर्जरी वो करवा रही थीं, उसे करने की इजाजत उस क्लीनिक के पास नहीं है। लोकल चाइनीज मीडिया 'द पेपर' के मुताबिक अस्पताल प्रशासन और हेल्थ ब्यूरो के एक कर्मचारी का कहना है कि इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

Gao Liu, a Chinese rising singer and actress, has warned about the dangers of cosmetic surgery by sharing pictures of...

Posted by ShanghaiEye on Thursday, 4 February 2021

अभिनेत्री के मुताबिक नाक की गलत सर्जरी के चलते उनके दो प्रोजेक्ट्स कैंसिल हो गए हैं, जिससे उन्हें करीब $61,879 का नुकसान हुआ है। इसके साथ ही अनुबंध टूटने के चलते उनको 2 मिलियन युआन का भुगतान भी करना पड़ सकता है। लोकल चाइनीज मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते पांच सालों में चीन में कॉस्मेटिक सर्जरी का मार्केट 30 प्रतिशत तक बढ़ा है। वहीं 2025 तक इसके 1 ट्रिलियन युआन होने का अंदेशा है।

Next Story