वायरल

10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान-परिवार परेशान

Arun Mishra
24 Jan 2020 8:54 AM GMT
10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान-परिवार परेशान
x
इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है.

प्रेग्नेंट होने के बाद एक 13 साल की लड़की की कहना है कि गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसका 10 साल का प्रेमी है. लड़की ने बताया है कि वह करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में प्यार हो गया. डरिया और इवान नाम के कपल रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं. एक टीवी शो में दोनों बच्चों ने हिस्सा लिया और अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए. The Rossiya 1 चैनल के शो 'Father at 10!?' में इनकी कहानी दिखाई गई है.

हालांकि, इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का कहना है कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता. लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और पार्टनर था. एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है.

द सन के मुताबिक, पैरेंट्स की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए. पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी. इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है. 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं. डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था.

वहीं, लड़का इवान की मां को भी लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है. उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है. वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है.

डरिया ने कहा कि वह और उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद को मैरिड भी लिख रखा है. हालांकि, इस कपल को स्थानीय समाज में लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story