Top
Home > वायरल > फैमिली बीच पर शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, फिर..

फैमिली बीच पर शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, फिर..

पुलिस ने घटना के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया?

 Arun Mishra |  4 Feb 2020 8:32 AM GMT  |  दिल्ली

File Photo
x
File Photo

पुलिस बुलाए जाने के बाद भी एक कपल फैमिली बीच पर शारीरिक संबंध बनाता रहा. कपल की आपत्तिजनक हरकत देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. ये मामला फिलीपीन्स के पॉपुलर बोरेके आइलैंड की है. पुलिस ने घटना के बाद ब्रिटिश महिला जस्मीन नेली और ऑस्ट्रेलियन पुरुष एंथनी कारिओ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा है कि दोनों की उम्र 26 साल है.

बाद में पुलिस ने कपल को जमानत पर छोड़ दिया. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना बीते गुरुवार की शाम की है. शाम के वक्त काफी संख्या में बच्चों के साथ फैमिली वाले भी वहां मौजूद थे. स्थानीय पुलिस अधिकारी जोएल बांगरा ओरा ने सोमवार को बताया कि महिला और पुरुष, दोनों नशे में थे. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद भी वे पुलिस की गाड़ी में इन्टिमेट होने की कोशिश कर रहे थे.

कपल पर सार्वजनिक जगह पर सेक्स के साथ-साथ पुलिस के ऑर्डर नहीं मानने के आरोप भी लगाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद पुरुष ने घटनास्थल से भागने की कोशिश भी की थी. पुलिस ने कहा कि फरवरी में ही इस मामले में ट्रायल शुरू किया जाएगा. अगर कपल ट्रायल के दौरान कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो फिलीपीन्स में उनकी यात्रा पर बैन लगा दिया जाएगा.

बता दें कि बोरेके आइलैंड को खूबसूरत व्हाइट सैंड बीच के लिए दुनियाभर में जाना जाता है. यह आइलैंड सिर्फ 7 किमी लंबा और एक किमी चौड़ा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it