वायरल

दिन में पार्क में शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया कपल, CCTV में कैद

Special Coverage News
24 Nov 2019 8:14 AM GMT
दिन में पार्क में शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया कपल, CCTV में कैद
x
वीडियो फुटेज से पता चलता है कि घटना के दौरान पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे.

दिन के उजाले में एक कपल पार्क में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हो गए. वीडियो फुटेज से पता चलता है कि घटना के दौरान पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे. शुक्रवार का ये मामला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्थित लांगले पार्क का है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है. The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे कपल डिस्टर्ब हो जाते हैं. इसके बाद कुत्ते के मालिक भी कपल के पास आ जाते हैं. कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बातचीत भी होती है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून है. ज्यादातर राज्यों में इसे अपराध माना गया है, लेकिन कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है.

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में दिखाई देता है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं. पार्क के पास स्थित किसी ऑफिस के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया. फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी. वहीं, कार्रवाई होने और दोषी साबित होने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की सजा हो सकती है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story