वायरल

सोशल मीडिया पर फिर छाई 'पीली साड़ी' वाली महिला, अब Tik Tok वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage News
25 Jun 2019 5:50 AM GMT
सोशल मीडिया पर फिर छाई पीली साड़ी वाली महिला, अब Tik Tok वीडियो हुआ वायरल
x
लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं..आपको याद है ना?

लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग महिला पोलिंग ऑफिसर की ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे थे। लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनका TikTok वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर पीली ड्रेस में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वह डांस करती दिखाई दे रही है, इस वीडियो को यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो में डांस करती दिखाई दे रहीं रीना ने पीले रंग का स्कर्ट पहन रखा है और घर में डांस करती दिख रही हैं।

रीना के अंदाज और डांस को लोग खूब और शेयर कर रहे हैं। इसके अवाला सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं रीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी डांस का एक वीडियो शेयर किया है, उसमें भी वो पीली ड्रेस में ही दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि रीना ब‍िग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनाना चाहती हैं। गौरतलब है कि लखनऊ में तैनात पीडब्लूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं और उनका 13 साल का बेटा भी है।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story