वायरल

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की तस्वीरें वायरल

Special Coverage News
12 May 2019 11:28 AM GMT
सोशल मीडिया पर पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की तस्वीरें वायरल
x
लेक‍िन अब नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोल‍िंग बूथ अफसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बन गई है.

सोशल मीडिया पर अब आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे के मुताबिक, पीली साड़ी पहने ये महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर तैनात की गई थीं. पीली साडी पहने ईवीएम ले जा रही यह महिला अध‍िकारी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर कार्यरत है और इनका असली नाम रीना द्व‍िवेदी है. चुनाव से एक दिन पहले ही है तस्‍वीरवायरल हो रही यह तस्‍वीर 5 मई 2019 यानी चुनाव से एक दिन पहले की है. उस दिन रीना द्व‍िवेदी लखनऊ के नगराम में बूथ नंबर 173 पर थीं, वह चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं.




रीना बताती हैं, 'हम तो अपनी ड्यूटी कर रहे थे। हमारा नाम नॉमिनेट हुआ था मतदना करवाने के लिए हम जब अपनी टीम के साथ ईवीएम के साथ लौट रहे थे, तभी किसी पत्रकार ने हमारी तस्‍वीरें लीं। काफी वायरल कर दिया गया है इसे. अब तो रास्‍ते चलते हुए भी लोग मेरे साथ सेल्‍फी ले रहे हैं.'

लेक‍िन अब नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोल‍िंग बूथ अफसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बन गई है. नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है क‍ि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है.




लेडी के हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा का नंबर है. वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में भी इस फोटो को छापा गया है. बता दें क‍ि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है.




सोशल मीड‍िया पर ये फोटो भी वायरल होने लगी है. ट्व‍िटर पर ल‍िखा जा रहा है, "आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, आज वहां 100% पोलिंग पक्की, अरे अब वोट करने निकलो भोपाल वालों "(सभी फोटो: सोशल मीड‍िया)



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story