Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > CM ममता बनर्जी का ऐलान- मैंगलोर हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों को देंगी 5 लाख का मुआवजा

CM ममता बनर्जी का ऐलान- मैंगलोर हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों को देंगी 5 लाख का मुआवजा

ममता बनर्जी लगातार CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं और सरकार पर निशाना साध रही हैं.

 Arun Mishra |  26 Dec 2019 10:10 AM GMT  |  दिल्ली

CM ममता बनर्जी का ऐलान- मैंगलोर हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों को देंगी 5 लाख का मुआवजा
x

नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ कर्नाटक के मैंगलोर में हुई हिंसा में मारे गए दो प्रदर्शनकारियों के मामले में लगातार राजनीति हो रही है. गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा देगी. ममता बनर्जी लगातार CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं और सरकार पर निशाना साध रही हैं.

मैंगलोर की घटना पर ममता बनर्जी ने कहा कि तीन-चार दिन पहले कुछ लोग कर्नाटक में हुई हिंसा में मारे गए थे. आजादी के संघर्ष के बाद से अभी तक ऐसा नहीं हुआ, सिर्फ बीजेपी के राज में पुलिस फायरिंग में लोग मारे जा रहे हैं. अगर आप किसी को कुछ देना चाहते हैं, तो रोटी-कपड़ा-मकान दीजिए.

बता दें कि कर्नाटक के मैंगलोर में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ हुई हिंसक प्रदर्शन के दौरान दो प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी. इस मुद्दे पर कर्नाटक में काफी बवाल हो रहा है, राज्य की बीजेपी सरकार ने इस मामले में जांच का आदेश दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it