Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > BJP TMC : बंगाल में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, देश में बढ़ी ममता को लेकर नाराजगी

BJP TMC : बंगाल में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, देश में बढ़ी ममता को लेकर नाराजगी

 Special Coverage News |  9 Jun 2019 5:42 AM GMT  |  कोलकाता

BJP TMC : बंगाल में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, देश में बढ़ी ममता को लेकर नाराजगी
x

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसकी रिपोर्ट मांगी है. हमने पूरी विस्तृत जानकारी लेकर बीजेपी के पश्चिम बंगाल के नेता मुकुल राय को बुला लिया है. हम लोग गृह मंत्री से मिलकर जनता का पक्ष रखेंगे.


पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में बीजेपी कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हुए बबाल में अब तक पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं को मौत हो चुकी है जबकि एक टीएमसी कार्यकर्ता की मौत की जानकारी मिली है. इस मामले को बंगाल में ममता सरकार से लोंगों की नाराजगी बढती नजर आ रही है.


लोकसभा चुनाव और फिर परिणाम आने के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच का राजनीतिक द्वंद खत्म होता नहीं दिख रहा है. शनिवार देर शाम पश्चिम बंगाल के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को झड़प हो गई. इसमें चार लोगों की मौत की खबर है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उसके तीन कार्यकर्ताओं को टीएमसी के लोगों ने गोली मार दी है. उधर टीएमसी का आरोप है कि उनके एक कार्यकर्ता कायुम मोल्लह की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह झड़प पार्टी के झंडे लगाने को लेकर हुई, जिसके बाद दोनों ही तरफ से काफी संख्या में कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए.


मुकुल रॉय ने कहा- गृहमंत्री शाह से करेंगे शिकायत

इस संबंध में बीजेपी के नेता मुकुल रॉय ने इस घटना के बाद ट्वीट कर बताया कि तीन कार्यकार्ताओं को टीएमसी के गुंडों ने संदेशखाली में गोली मार दी है. उन्होंने लिखा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसा के लिए ममता बनर्जी खुद जिम्मेदार है. इस पूरे मामले की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी से करेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि मुकुल गृहमंत्री अमित शाह से इस संबंध में बात करने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it