Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में बुलाया 12 घंटे का बंद

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में बुलाया 12 घंटे का बंद

 Special Coverage News |  2 Sep 2019 5:13 AM GMT  |  कोलकाता

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में बुलाया 12 घंटे का बंद
x

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में बैरकपुर लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह के उपर किये गये हमले को लेकर बारह घंटे का बंद बुलाया है। बीजेपी ने इस बंद में सभी व्यापारियों और जनपद वासियों से सहयोग करने की अपील की है।

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस टीएमसी के आदेश पर काम कर रही है। बदला लेने के लिए राज्य सरकार की मशीनरी का दुरुपयोग सीएम ममता बनर्जी कर रही हैं।

क्या था मामला

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर रविवार सुबह किसी ने हमला कर दिया। कार के कांच बुरी तरफ से फोड़ दिया गया। आरोप है कि यह हमला प्रदेश की सत्‍तारूढ़ पार्टी तृणमुल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने किया है। अर्जुन सिंह पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद हैं।

पश्चिम बंगाल के 24 नॉर्थ परगना के श्‍यामनगर में यह हमला हुआ है। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमला करते हुए उसके शीशे तोड़ दिए गए। हमले के बाद अर्जुन सिंह ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी ऑफिस पर कब्‍जे की फिराक में थे। जब मैं इसकी जांच करने पहुंचा तो उन्‍होंने मेरी कार पर हमला कर दिया,उस समय वहां लोगों के साथ पुलिस भी थी।

घटना के बाद ही नीलगंज रोड, आमडांगा, कांकीनाड़ा पानपुर मोड़, भाटपाड़ा मंडल एक, टीटागढ़ समेत बैरकपुर के विभिन्न इलाकों में भाजपा समर्थकों ने अर्जुन सिंह की कार पर हमले के खिलाफ जगह-जगह रास्ता रोक दिया। इसी क्रम में जगदल में भी सड़क जाम कर रहे भाजपा समर्थकों को पुलिस ने हटाने की कोशिश की। पुलिस और भाजपा समर्थकों में विवाद हो गया और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के दौरान ही सांसद अर्जुन सिंह का सिर फट गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it