Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > बिना सर्च वारंट के बिधाननगर पुलिस ने ली बीजेपी नेता मुकुल रॉय की गाड़ी की तलाशी

बिना सर्च वारंट के बिधाननगर पुलिस ने ली बीजेपी नेता मुकुल रॉय की गाड़ी की तलाशी

 Special Coverage News |  12 May 2019 8:06 AM GMT  |  कोलकाता

बिना सर्च वारंट के बिधाननगर पुलिस ने ली बीजेपी नेता मुकुल रॉय की गाड़ी की तलाशी
x

कोलकाता: कोलकाता एयरपोर्ट के बाहर बिना सर्च वारंट के पुलिस ने जबरदस्ती मुकुल राय की गाड़ी की तलाशी ली। मुकुल राय का कहना है कि उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फसाने के लिए बिधाननगर पुलिस ने यह काम किया है। हालांकि कई बीजेपी समर्थक वहां मौजूद थे। मुकुल रे का कहना है कि समर्थकों के मौजूद होने की वजह से यह षड्यंत्र कामयाब नहीं हुआ । इस घटना को लेकर एयरपोर्ट के बाहर मुकुल राय के समर्थकों ने काफी हंगामा किया।

मुकुल राय ने आज संवाददाताओं से बात करते हुए बताया कि पुलिस ने जिस तरह से सर्च किया वह गैरकानूनी है। उनके पास कोई सर्च वारंट नहीं था। जब उन्होंने पुलिस से बातचीत की तो पुलिस ने बताया कि इलेक्शन कमीशन ने उन्हें अधिकार दिया है कि वह किसी भी गाड़ी को सर्च कर सकते हैं। इस पर मुकुल राय ने कहा इलेक्शन कमिशन की वह नोटिस दिखाने को कहा। हालांकि पुलिस ने इस प्रकार का कोई नोटिस नहीं दिखाया। इसके बाद मुकुल राय के समर्थकों के साथ पुलिस के साथ हल्की फुल्की झड़प हुई। हालांकि इसके बाद मुकुल राय अपनी गाड़ी की तलाशी करवाने के लिए राजी हो गए। पुलिस करीब दस मिनट तक उनकी गाड़ी की तलाशी ली। फिर भी उनकी गाड़ी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

यह वाकिया तब शुरू हुआ जब मुकुल राय के गाड़ी को कोलकाता एयरपोर्ट के बाहर बिना वर्दी वाले एक शख्स ने रोका और गाड़ी की वीडियोग्राफी करनी शुरू कर दी। मुकुल राय ने उस शख्स का परिचय मांगा तो उसने अपना परिचय बताने से इंकार कर दिया। हालांकि उसने खुद को पुलिस का आदमी बताया। मुकुल ने फिर उसे पुलिस की आईडी कार्ड दिखाने को बोला तो उसने अपनी आईडी दिखाने से भी इनकार किया। बाद में पता चला कि उसे पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट पर यह काम दिया था।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it