Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > BJP सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी को भेजेंगे जय श्री राम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड?

BJP सांसद अर्जुन सिंह बोले- 'ममता बनर्जी को भेजेंगे 'जय श्री राम' लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड?'

बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, ‘हमने मुख्यमंत्री के आवास पर ‘जय श्री राम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है.

 Special Coverage News |  2 Jun 2019 1:47 PM GMT  |  दिल्ली

BJP सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी को भेजेंगे जय श्री राम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड?
x

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान कम होता नहीं दिख रहा है. सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और बीजेपी के बीच सियासी घमासान जारी है. सीएम ममता बनर्जी के जय श्री राम पर गुस्सा जाहिर करने पर बीजेपी अब ममता बनर्जी को 'जय श्री राम' लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है.

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, 'हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 'जय श्री राम' लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है.' तृणमूल कांग्रेस के विधायक रह चुके अर्जुन सिंह आम चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे. उन्होंने ये बात बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने के बाद कही, जो उस स्थान पर 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे जहां तृणमूल कांग्रेस के नेता बैठक कर रहे थे.



टीएमसी नेता एवं राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने दावा किया कि अर्जुन सिंह और बीजेपी नेता मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशु रॉय ने क्षेत्र में मुश्किल पैदा करने की साजिश रची है. उन्होंने आरोप लगाया कि शुभ्रांशु पिछले मंगलवार तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. मलिक ने कहा, "यह अभूतपूर्व है. हमने इस तरह की संस्कृति बंगाल में नहीं देखी है. यह बीजेपी की संस्कृति है."

अर्जुन सिंह ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा, "तृणमूल कांग्रेस के नेता व्यर्थ की बातें कर रहे हैं. लोगों ने तृणमूल कांग्रेस को खारिज किया है और यह उनकी प्रतिक्रिया है." हाल में हुए लोकसभा चुनावों में बीजेपी कुल 42 सीटों में से 18 सीटें जीतकर बंगाल में एक नई राजनीतिक ताकत के रूप में उभरी है. उसके बाद से टीएमसी के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर 'जय श्री राम' के नारों पर भड़की थीं. ममता का काफिला गुरुवार को उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाने शुरू कर दिए. बंगाल सीएम को ये नागवार गुजरा. वो अपना आपा खो बैठीं और नारा लगा रहे लोगों को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it