Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > बंगाल में बवाल : अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिरासत में लिए गए तेजिंदर बग्गा

बंगाल में बवाल : अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिरासत में लिए गए तेजिंदर बग्गा

उधर ममता बनर्जी भी इस लड़ाई में हार मानने के मूड में नहीं हैं, ममता ने आज कोलकाता में पदयात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है

 Special Coverage News |  15 May 2019 4:45 AM GMT  |  दिल्ली

बंगाल में बवाल : अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिरासत में लिए गए तेजिंदर बग्गा
x

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में हालात बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले 9 सीटों पर मतदान को बीजेपी और टीएमसी ने साख की लड़ाई बना ली है. मंगलवार को अमित शाह के रोड शो में बवाल हुआ तो देर शाम तक कोलकाता में ही कई बीजेपी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. कोलकाता रोड शो में हुए बवाल के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह के खिलाफ भी कोलकाता में शिकायत दर्ज हो गई है. वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत कई नेता इस समय हिरासत में हैं.

BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने बुधवार सुबह ट्वीट कर आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि ममता बनर्जी ने देर रात बीजेपी नेताओं की धरपकड़ के आदेश दिया, कोलकाता में कई नेताओं को रात को ही उठा लिया गया. इनमें तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अलावा कई ऐसे नेता हैं जो अभी टीएमसी की गैरकानूनी हिरासत में हैं.



आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो किया था. इस रोड शो में भारी भीड़ तो जुटी लेकिन अंत होते-होते बवाल हो गया. रोड शो में आगजनी की गई, हिंसा हुई और टीएमसी-बीजेपी समर्थकों में हाथापाई भी हुई.

बीजेपी इस मुद्दे पर हमलावर है और दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन कर सकती है, तो वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी प्रेस कॉन्फ्रेंस टीएमसी पर हमला बोल सकते हैं. उधर ममता बनर्जी भी इस लड़ाई में हार मानने के मूड में नहीं हैं, ममता ने आज कोलकाता में पदयात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है



ममता बनर्जी ने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कह भी दिया है कि अगर ऐसा ही जारी रहा तो वह एक मिनट में बीजेपी दफ्तरों पर कब्जा भी कर सकती हैं. टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ कर दी है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में कुल 9 सीटों पर मतदान होना है, इसमें कोलकाता शहर की सीटें भी शामिल हैं. बंगाल में कुल 42 सीटें हैं और बीते 6 चरणों में हर बार यहां हिंसा हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it