Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, हड़ताली डॉक्टरों से बात कर मामला सुलझाए ममता सरकार

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, हड़ताली डॉक्टरों से बात कर मामला सुलझाए ममता सरकार

बता दें कि एक जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट होने की वजह से राज्यभर में डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं.

 Special Coverage News |  14 Jun 2019 8:15 AM GMT  |  दिल्ली

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, हड़ताली डॉक्टरों से बात कर मामला सुलझाए ममता सरकार
x

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल के बीच कलकत्ता हाईकोर्ट ने बड़ा आदेश दिया है. हाईकोर्ट ने बंगाल सरकार को कहा है कि वह तुरंत हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से बातचीत करे और मामले को सुलझाए. इतना ही नहीं हाईकोर्ट ने ममता सरकार से पूछा है कि उन्होंने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं. बता दें कि एक जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट होने की वजह से राज्यभर में डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं.

शुक्रवार को इस मसले पर कलकत्ता हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. हाईकोर्ट की ओर से राज्य की ममता बनर्जी सरकार से हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से बात करने को कहा गया और बातचीत से पूरा समाधान करने को कहा गया है. गौरतलब है कि गुरुवार को ही डॉक्टरों ने ऐलान किया था वह हड़ताल पर जाएंगे और शुक्रवार सुबह ऐसा ही हुआ.

बंगाल के डॉक्टरों का समर्थन पूरे देश में हुआ. राजधानी दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों और बड़े शहरों में डॉक्टर हड़ताल पर हैं. सड़कों पर प्रदर्शन किया जा रहा है, इस हड़ताल की वजह से मरीजों का काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it