कोलकाता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क किनारे बनाई चाय, फिर वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

Special Coverage News
22 Aug 2019 4:55 AM GMT
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क किनारे बनाई चाय, फिर वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
x
पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने दीघा के दत्तपुर गांव का एक वीडियो (video) शेयर करते हुए लिखा 'कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं. अच्छी चाय बनाना और परोसना इनमें से एक है'.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का दीघा के दत्तपुर गांव में कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला. दत्तपुर गांव के सीएम ममता बनर्जी ने एक स्टॉल में न केवल चाय बनाई, बल्कि लोगों को परोसा भी. ममता बनर्जी ने चाय बनाते हुए वीडियो (video) अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट में पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्थानीय लोगों से घिरी हुई हैं. इस वीडियो में वह एक छोटी बच्ची के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

बनर्जी ने वीडियो के साथ लिखा, 'कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं. अच्छी चाय बनाना और परोसना इनमें से एक है.' इस वीडियो में ममता बनर्जी स्थानीय लोगों के साथ बीतचीत कर रही हैं. ममता बनर्जी ने लिखा कि कुछ समय दीघा के दत्तपुर गांव में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए.

ममता बनर्जी वीडियो की शुरुआत में एक बच्ची के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. वह बच्ची को काफी देर पुचकारती हैं और बाद में उसे दुकान से एक नमकीन का पैकेट तोड़कर देती हैं. इसके बाद वह खुद दुकान के अंदर खड़े होकर चाय बनाती हैं और उसे कप में परोस कर लोगों को देती हैं. इसके बाद ममता बनर्जी खुद भी लोगों के साथ खुड़े होकर चाय की चुस्की लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत भी करती हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story