Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > WB में दफ्तरों पर कब्जे का खेल, ममता ने BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट किया अपनी पार्टी का नाम और निशान

WB में दफ्तरों पर कब्जे का खेल, ममता ने BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट किया अपनी पार्टी का नाम और निशान

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दावा है कि ये उसका दफ्तर है जिस पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था.

 Special Coverage News |  3 Jun 2019 6:09 AM GMT  |  दिल्ली

WB में दफ्तरों पर कब्जे का खेल, ममता ने BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट किया अपनी पार्टी का नाम और निशान
x

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और बीजेपी की लड़ाई तीखी हो गई है. अब दोनों के बीच एक दूसरे के पार्टी दफ्तरों पर कब्जा करने की मारामारी शुरू हो गई है. उत्तर 24 परगना जिले में खुद ममता बीजेपी दफ्तर का ताला तोड़ने पहुंचीं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दावा है कि ये उसका दफ्तर है जिस पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था.

दरअसल, 30 मई को जब पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कैबिनेट के साथ दिल्ली में शपथ ले रहे थे, उसी समय बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में ममता बनर्जी धरने पर थीं. नैहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद ममता बीजेपी के दफ्तर पर पहुंचीं. उन्होंने अपने सामने ताले तुड़वाए. ममता के आदेश पर ऑफिस से भगवा रंग और कमल का निशान हटाया गया.

ममता ने खुद पार्टी का चिन्ह किया पेंट

बीजेपी के दफ्तर पर कब्जा करने के बाद ममता ने अपने सामने ही सफेदी पोतवाई. इसके बाद ममता ने खुद दीवार पर अपनी पार्टी का चिन्ह पेंट किया और पार्टी का नाम भी लिखा. ममता का आरोप है कि टीएमसी के इस दफ्तर पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था. अब ममता की अगुवाई में बीजेपी ने फिर इस दफ्तर पर अपना कब्जा जमा लिया है.

बंगाल में चल रही है जय श्रीराम वाली राजनीति

बंगाल में जय श्रीराम की राजनीति चल रही है. इसके तहत बीजेपी ममता बनर्जी को आक्रामक तरीके से घेरने में जुटी है. मौका भी उसे बैठे-बिठाए ममता बनर्जी से ही मिला. दीदी जयश्री राम के नारे पर फिर भड़क गईं. इसके बाद से ही बीजेपी को उन्हें घेरने की कोशिश कर रही है. हालांकि, ममता का कहना है कि जय श्रीराम से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, बीजेपी इसका सियासी फायदा उठा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it