Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > मोदी की केदारनाथ यात्रा पर आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत तृणमूल ने कराई दर्ज

मोदी की केदारनाथ यात्रा पर आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत तृणमूल ने कराई दर्ज

 Special Coverage News |  19 May 2019 7:16 AM GMT  |  कोलकाता

मोदी की केदारनाथ यात्रा पर आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत  तृणमूल ने कराई दर्ज
x

सातवें चरण के मतदान में देशभर के साथ पश्चिम बंगाल में भी हो रहा है. जबकि पश्चिम बंगाल में 16 तारीख रात से ही चुनावी प्रचार के ऊपर पाबंदी लगाई जा चुकी है. केंद्रीय चुनाव आयोग की देखरेख में आज 19 तारीख के सातवें चरण के लिए मतदान प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है. जबकि पंजाब और बंगाल से हिंसा की खबर आ रही है. पंजाब में एक आदमी मारे जाने की भी जानकरी मिली है.


इस सब मामले पर आज तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि 18 तारीख सुबह से देश की हर टीवी चैनल पर नरेंद्र मोदी को दिखाया जा रहा है. उनकी केदारनाथ की यात्रा और उनका ध्यान सभी टीवी चैनलों पर चल रहा है. अब आज नरेंद्र मोदी ने बद्रीनाथ का दौरा कर रहे हैं जिसका भी लाइव टेलीकास्ट हो रहा है. यह आचार सहिंता का घोर उल्लंघन है. जब चुनाव में इसका उल्लंघन करने के आरोप में तृणमूल कांग्रेस ने लिखित में बीजेपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है.


जबकि आज ही चुनाव प्रक्रिया खत्म होने जा रही है. अब देखना यह है कि कांग्रेस की शिकायत के ऊपर चुनाव आयोग क्या भूमिका निभाते हैं. 24 घंटा पहले ही चुनाव आयोग की निष्पक्षता लेकर कई सवाल खड़ा किया. देश की कई राजनीतिक दल में विरोधी का कहना है कि चुनाव आयोग ने नरेंद्र मोदी को और उनके पार्टी बीजेपी को खुली छूट दे रखे हैं चुनाव आयोग ने इस आरोप को बेबुनियाद बताते हुए खामोशी बरकरार रखी हैं.

चुनाव आयोग में दज शिकायत





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it