Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

सेनगुप्ता ने यह आरोप लगाया कि कुछ मनचलों ने उसके साथ बत्तमीज़ी और छेड़छाड़ की।

 Special Coverage News |  19 Jun 2019 7:34 AM GMT  |  दिल्ली

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी
x

मॉडल से ऐक्टर बनीं कोलकाता की रहने वाली पूर्व मिस इंडिया उशोषी सेनगुप्ता ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से छेड़छाड़ और बदसलूकी की शिकायत की। सेनगुप्ता ने यह आरोप लगाया कि कुछ मनचलों ने उसके साथ बत्तमीज़ी और छेड़छाड़ की। उशोषी ने पुलिस को घटनाक्रम बताते हुए कहा कि जब वह शाम को घर लौट रही थी, तो कुछ राह चलते लड़कों ने रोड पर ही उसके ड्राइवर की पिटाई के बाद उसके साथ छेड़छाड़ की।

उशोषी ने बताया कि घटना कोलकाता के जवारलाल रोड क्रासिंग की है। मॉडल उशोषी का यह भी आरोप है कि पहले युवकों ने उसका पीछा किया और फिर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। सूत्रों के अनुसार, अब तक पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । देर रात मॉडल उशोषी ने दफ्तर से लौटने के लिए ऑनलाइन कैब बुक की। कैब के आते ही उशोषी अपनी सहकर्मी के साथ कैब में बैठीं।

कुछ दूर पहुंचते ही बीच रास्ते में बाइक चालकों ने कैब को टक्कर मार दी और बाद में युवकों ने कैब ड्राइवर को बाहर निकालकर पीटा। उस दौरान युवकों द्वारा ड्राइवर को पीटने की मॉडल उशोषी ने तस्वीरें ले ली, जिसके आधार पर पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

इस पूरी घटना को उशोषी ने एक पोस्ट के माध्यम से साझा किया और लिखा, "17 जून की रात मैंने घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की। मेरे साथ मेरी फ्रेंड भी थी। हम एलीगिन ) की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे। तभी बाइक से कुछ लड़के आए और कार से टकरा गए। उन्होंने मोटरसाइकिल रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने ड्राइवर को खींचकर कार से बाहर निकाला और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने सबूत के तौर पर घटना का वीडियो बना लिया और कुछ तस्वीरें भी ली। "

उन्होंने आगे लिखा, "तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा। मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की, लेकिन पुलिसकर्मी ने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं , बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंडर आता है। मेरे बार-बार अनुरोध करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा। इसके बाद लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए। तब तक रात के 12 बज चुके थे। "

उशोषी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद पुलिस ने भी तुरंत बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करके एक पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट में बताया कि पुलिस द्वारा अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं और सभी से पूछताछ जारी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it