Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > मोदी और दीदी आमने सामने, मोदी ने किया दीदी से सवाल, दीदी बोलीं तुम सबसे बड़े झूंठा हो और भीड़ से उठी आवाज

मोदी और दीदी आमने सामने, मोदी ने किया दीदी से सवाल, दीदी बोलीं तुम सबसे बड़े झूंठा हो और भीड़ से उठी आवाज

 Special Coverage News |  20 April 2019 11:15 AM GMT  |  दिल्ली

मोदी और दीदी आमने सामने, मोदी ने किया दीदी से सवाल, दीदी बोलीं तुम सबसे बड़े झूंठा हो और भीड़ से उठी आवाज
x

प्रथ्वीसदास गुप्ता

पश्चिम बंगाल से भाजपा के उम्मीदवार बनने की आज जनता के द्वारा मांग की गई. जिसका समर्थन बीजेपी नेता मुकुल राय ने किया और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है. आज तीसरी चरण के चुनाव से पहले दक्षिणी दिनाजपुर की बुनियाद पूर्व बोलकर की जगह में मोदी की रैली की बाद बंगाल की भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मंच पर ही मोदी से अनुरोध किया कि बंगाल में परिवर्तन करना चाहते हैं तो आप बंगाल से चुनाव लड़िये. जिसके बाद में सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मोदी जी ने कोई जवाब नहीं दिया हंस करके चुप रहे और मना भी नहीं किया.


मुकुल रॉय इस बार लोकसभा चुनाव की भाजपा के चुनावी कमेटी के महासचिव है प्रभारी भी है उन्होंने कहा 3 चरण के चुनाव होने जा रहे है. जिसमें मात्र 10 सीटों पर चुनाव हो गए. बंगाल में 42 सीट है जिसमें 32 सीट पर अभी भी चुनाव होना बाकी है. नरेंद्र मोदी चाहेंगे तो किसी भी सीट से लड़ सकते हैं. बंगाल की भाजपा तैयार है और भाजपा भाजपा के कार्यकर्ता तैयार है. मोदी के चुनाव में हिस्सा लेने के लिए अब देखते हैं बंगाल भाजपा का यह दावा और नरेंद्र मोदी को किए गए अनुरोध कितना साकार होता है.


आज दक्षिण दिनाजपुर की बुनियादपुर की रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं जब दीदी को पहले टीवी पर देखता था, उनका भाषण सुनते थे तो मुझे लगता था कि एक ऐसा नेत्री है जो गरीबों के लिए लड़ रही हैं और बामपंथियो को उखाड़ के फेंक चुके हैं. यह सच्चाई की और असलियत का एक मूर्ख प्रतीक है. पर यह भूल मेरी बहुत जल्द प्रमाणित हो गई और मैं अपना सोच बदलने पर मजबूर हुआ. आज इस राज्य की हालात ऐसा है जहां घुसपैठियों को जगह मिलता है. मोदी ने नारदा शारदा रोज भाइयों की बात कहते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने गरीबों को लूटा है और वह पैसे अपने पार्टी की मजबूती के लिए काम में लगाया है. यहां पर अब बुआ भतीजे का सरकार चल रहा है. आने वाला कल मैं इसका जवाब बंगाल की जनता मांगेंगे यहां पर ममता बनर्जी ने और उनकी पार्टी ने लोगों को एनआरसी लेकर के गलत समझा रहा है.


उन्होंने कहा कि यहां पर ममता बनर्जी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर के भी सवाल खड़ा किया सुबूत मांग रही है. सेना की बात पर उनको भरोसा नहीं है. वह सेना से सबूत मांग रहे हैं. जो चिटफंड घोटाले में आरोपी .है दीदी का गुंडागर्दी का सरकार सिंडीकेट का सरकार लूटमार का सरकार के खिलाफ बंगाल की जनता अब मतदान करेंगे. 23 मई में इस सरकार की नतीजा निकल जाएगा.


उधर आज पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में पानी घटा बोलकर की जगह पर राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली से लाली था. जिस रैली को संबोधित करते हुए करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठा है. वह हर वक्त झूठ बोलते हैं. पूरे देश में उनको जीरो मिलेगा बंगाल में भी जीरो मिलेगा .उन्होंने कहा बंगाल की जनता भाजपा की झांसा में नहीं आएगा बंगाल में अमन और शांति फैले हुए हैं जो भाजपा भी करना चाहता है. यहां हिंदू से मुस्लिम को मुसलमानों को लड़ाना चाहता है दंगा कराना चाहता है. दंगाई पार्टी को बंगाल की जनता एक भी वोट नहीं देगा.


अपने भाषण को अचानक मुख्यमंत्री ने बंद कर दिया और गुस्से हो गई, बोले लोगों के अंदर इतना शोर शराबा क्यों है? उनकी भाषण शुरू होते ही कुछ देर के बाद अचानक पूरे रैली में पूरे भीड़ के अंदर शोर शराबा चालू हो गया. जिसके चलते मुख्य मुख्यमंत्री अपना भाषण को रोक दिए और बैठ गए. बोले जब तक आप लोग चुप नहीं करेंगे तब तक हम बात नहीं करेंगे. आप लोग शांत हो जाइए बैठ जाइए फिर भी दीदी गुस्सा करे गुस्से में बोला क्या यहां पर बीजेपी के लोग घुस आए. इसके अंदर बीजेपी के लोग हैं. जो चाहते हैं कि हमारा रैली बदनाम हो. फिर उसके बाद जब जनता खामोश हुए.


ममता बनर्जी ने अपना भाषण चालू किया शुरू किया उन्होंने मोदी जी को आक्रमण करते हुए बोले जिसकी गुजरात में भाजपा की हालत खराब है. वह बंगाल में आकर भीख मांग रहा है. बंगाल की जनता मोदी जी को भी नहीं देंगे मोदी जी ने खाली भाषण दिया 5 साल में कोई काम नहीं किया. जहां नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सरकार जगाई मोदी की सरकार उनके पुकारे वहां पर और दीदी को स्पीड देख कर वहां बोला. दीदी ने आज मोदी पर जमकर हमला किया बोला झूठा है झूठ की सरकार चल रहा था. धोखे की सरकार चल रहा था और मोदी और भाजपा दंगाई चला जाता है. देशभर में उन्होंने कोई काम नहीं किया. 5 साल में खाली सपने में रहा.


जहां ममता बनर्जी की रैली में शोर-शराबे के कारण मुख्यमंत्री को अपना भाषण रोक ना पड़ा. उधर मोदी जी की बुनियादपुर की रैली में 100 से अधिक लोगों ने बीमार पड़े जिसके कारण उन लोगों को कुछ लोगों को हॉस्पिटल ही भेजना पड़ा. क्योंकि मोदी जी की रैली में यहां पर आज अचानक भाग दौड़ चालू हुआ जिसके कारण 100 से अधिक लोग इस भीड़ में बीमार पड़ गए. इस दफा चुनाव में भाजपा तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं और जितने दिन आगे बढ़ रहे हैं उतने चुनावी माहौल और ज्यादा तेजी से गर्म हो रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it