कोलकाता

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता पर तबाड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

Special Coverage News
14 Jun 2019 3:42 AM GMT
बीजेपी की महिला कार्यकर्ता पर तबाड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत
x

पश्चिम बंगाल में एक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. उत्तर 24 परगना जिले के हसनाबाद में बीजेपी महिला कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की गई है. अमलानी पंचायत में 42 वर्षीय सररस्वती दास पर गुरुवार रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों पर हत्या का आरोप लगाया है.

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल राजनीतिक हिंसा के दौर से गुजर रहा है. यहां अबतक लगभग 10 राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. इस बावत गुरुवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने राज्य के प्रमुख चार राजनीतिक दलों की बैठक भी बुलाई थी. लेकिन ये बैठक बेनतीजा रही.

राजभवन से बाहर निकलते हुए राज्य बीजेपी के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने कहा कि राज्यपाल पांच सुझावों के साथ आए थे लेकिन सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ने कहा कि वह मुख्यमंत्री और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी से बात करने से पहले इसका समर्थन नहीं कर सकते.

इससे पहले संदेशखली के हतगाची इलाके में रविवार को तृणमूल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. मामूली बात को लेकर शुरु हुई इस झड़प ने हिंसक रूप ले लिया और गोलियां चलने लगी. इस घटना में बीजेपी के तीन से चार कार्यकर्ता मारे गए, जबकि टीएमसी के भी तीन कार्यकर्ताओं के मौत की खबरें आई थी. इस हिंसा के खिलाफ बीजेपी ने बंद का ऐलान किया था. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी के लोग चुन-चुनकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story