Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > PM मोदी ने कोच बिहार में ममता पर बोला हमला, दीदी डर गई है बीजेपी की भीड़ देखकर

PM मोदी ने कोच बिहार में ममता पर बोला हमला, दीदी डर गई है बीजेपी की भीड़ देखकर

 Special Coverage News |  7 April 2019 7:00 AM GMT  |  कोचबिहार

PM मोदी ने कोच बिहार में ममता पर बोला हमला, दीदी डर गई है बीजेपी की भीड़ देखकर
x

प्रथ्वीस दास गुप्ता

2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बंगाल से एक बडे लक्ष्य की उम्मीद है, यहां से बड़े अंकों में उनको सीट मिल जाए यह उनका आंकलन है. आज उत्तरी बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी रैली थी. कूच बिहार कांस्टीट्यूएंसी में जहां पर आज उपस्थित उपस्थित हुए प्रधानमंत्री ने बोला है कि कूच बिहार की माताओं बहनों भाइयों कि मैं नमन करता हूं खासकर के यहां पर जो राजवंशी समुदाय है जिनकी वोटों की परसेंटेज बाकी समुदाय से ज्यादा है.


प्रधानमंत्री ने उनके नाम लेकर के बोले कि इतिहास में उनके एक बड़ी छवि बने हुए हैं राजवंशी संप्रदाय को मैं नमन करता हूं. यह बोलते हुए मोदी जी ने पिछले 3 तारीख को कोलकाता और सिलीगुड़ी में जिस तरह से ममता दीदी पर निशाना बनाकर स्पीड बेकर बोला था. आज भी उसी शब्दों का दोबारा इस्तेमाल किया बोला ममता दीदी स्पीड बेकर है. उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने कूच बिहार की डेवलपमेंट के लिए एक सौ करोड़ की मंजूरी दे चुके थे. उन्होंने कहा बंगाल में बुआ भतीजा भतीजे का एक गठबंधन हुआ है. यहां तोला बाजी आतंकी फैले हुए हैं. मोदी जी ने कहा कि ममता बनर्जी की जो सबसे अहम जुमले थे मां माटी मानुष इसके ऊपर भी निशाना साधा.


उन्होंने कहा मां को तो ममता दीदी ने तोड़ दिया है उनके साथ खड़े हुए महा मिलावटी बंधन की चाय बोल दी. उसके एक नेता ने अभी फिलहाल कुछ दिन पहले देश में दो प्रधानमंत्री की मांग की है. उन्होंने कश्मीर जम्मू कश्मीर की नेता उमर अब्दुल्ला की नाम नहीं बोलते हुए भी यह बोले कि जम्मू-कश्मीर के लिए जो अलग प्रधानमंत्री मांगते हैं वह दीदी के साथ है दीदी की हाथ पकड़े हुए हैं. इस धरती मां को टुकड़े करना चाहते हैं, तो मां को तो वहीं पर उन्हें अपमानित किया और माटी की बात कहें तो इस बंगाल की धरती पर घुसपैठियों को न बंद करके माटी को भी अपमान किया है और तृणमूल के गुंडे तृणमूल के लोग जितने अत्याचार कर रहे हैं बंगाल के जन समुदाय के ऊपर इसमें मानुष भी अपमानित है तो दीदी अपनी बातों से मुकर गई है.


उन्होंने कहा कि अब दीदी को डर हैं. भाजपा से डर रहा है.इलेक्शन कमीशन पर आरोप लगा रहे. बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जो पहली बार आ तो आतंक के खिलाफ घर में घुसकर मारा. यह नया भारत है अगर आप हमारे साथ रहेंगे भाजपा को दोबारा सत्ता में लाएंगे तो हम आपके देश की रक्षा करेंगे. मोदी ने आज भाषण में पूरे तृणमूल सरकार को और ममता बनर्जी पर सीधे-सीधे आक्रमण किया. उन्होंने कहा कि देश भर में मां शारदा को पूजा जाता है पर दीदी ने बंगाल में मां शारदा के नाम पर यहां पर घोटाले किए जहां पर उसकी नाम सुनते ही लोगों के मन में प्यार आता है. उस रोज के नाम लेकर को बंगाल के लोग रोज वैली सुनते ही डर जाते हैं. आतंकित हो जाते हैं कि उनके घर के पैसे लूट चुके हैं.





उन्होंने कहा नारद मुनि त्रिभुवन में उचित है. बंगाल में यहां पर घोटाले के नाम से जाना जाता है. नारदा के नाम से यह दीदी ने किया है. दीदी रेल मंत्री थी. उत्तरी बंगाल के लिए कुछ नहीं किया कोच बिहार के लिए कुछ नहीं किया. दीदी ने यहां पर जिन लोगों को पनाह दे रहे हैं वह कोई अच्छे लोग नहीं हैं वह सारे लुटेरे हैं. मजबूत केंद्र में मजबूत सरकार बनाने के लिए मोदी की हाथ मजबूत करने के लिए देश को मजबूत करने के लिए सब के सब के पास में वोट की अपील की मांग की. हालांकि आज उन्होंने यह भी बोला कि जितने जनसमुदाय हर रैली में आ रहा है. बंगाल में इसमें दीदी डर जा रही है और यह है कि इस चुनाव के बाद बंगाल की सरकार और नहीं रहेगा. झांकी उत्तरी बंगाल में भाजपा की समर्थक बढ़ा हुआ है.


उन्होंने कहा कि हमारे में समर्थन बड़े हैं बल्कि 10 दिनों से ममता बनर्जी यहां पर बैठी हुई है. 1 सीएम के नाते यहां के डीएम एसपी के ऊपर दबाब बना रहे हैं. किसी के पक्ष में वह काम करें. जनता जान चुकी है. सिद्धांत ले चुके हैं. इस बार भाजपा को ही वोट देंगे. यह कहते हुए मोदी जी ने कहा कि हम यह वादा करते हैं कि कोच बिहार के लोगों को यहां पर डेवलपमेंट के लिए उन्नति के लिए अलग से केंद्र सरकार धन देगी और कोई ना कोई कुछ ना कुछ करेंगे. जिस मैदान में आज ही प्रधानमंत्री की रैली चली 24 घंटे के अंदर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी का भी रैली है. अब देखना है कल 8 तारीख ममता बनर्जी की रैली में कितने लोग होते हैं और आज कितने लोग हुए कल परसों जिस करेंगे जन समर्थन. समुदाय कोच बिहार के लोग किसके साथ है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it