Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > मोदी की रैली में मची भगदड़, पहली बार पीएम ने किया चौदह मिनट में भाषण समाप्त!

मोदी की रैली में मची भगदड़, पहली बार पीएम ने किया चौदह मिनट में भाषण समाप्त!

ठाकुरनगर की रैली में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा होने पर पीएम मोदी ने अपने भाषण को 14 मिनट में ही खत्म कर दिया.

 Special Coverage News |  2 Feb 2019 9:18 AM GMT  |  ठाकुरनगर

मोदी की रैली में मची भगदड़,  पहली बार पीएम ने किया चौदह मिनट में भाषण समाप्त!
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ममता बनर्जी के राजनीतिक गढ़ पश्चिम बंगाल में हैं. जहां उन्होंने बीजेपी के लिए चुनावी बिगुल फूंका. हालांकि उनकी रैली में अचानक भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. उनकी रैली ठाकुरनगर में थी. भगदड़ जैसी स्थिति पैदा होने पर उन्होंने अपने भाषण को 14 मिनट में ही खत्म कर दिया. भगदड़ की वजह से कई लोग घायल हो गये.

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा, ''आज की रैली का दृश्य देखकर मुझे समझ आ गया है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं. हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वालें लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुले हुए हैं.''पीएम मोदी के पश्चिम बंगाल पहुंचने से पहले पश्चिम बर्दवान जिले के दुर्गापुर शहर में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. बीजेपी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने बताया कि शुक्रवार रात को हुई घटना में पार्टी के कार्यकर्ता घायल हो गए.


बसु ने यह भी आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाया और प्रधानमंत्री की तस्वीरों वाले पोस्टर और प्लेकार्ड फाड़ डाले. उन्होंने कहा, ''उन्होंने हमारे पोस्टर हटा दिए और तृणमूल कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें चिपका दी. हमारे कार्यकर्ताओं से भी बदसलूकी की गई.'' स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोपों से इनकार किया और इसके बजाय दावा किया कि बीजेपी ने ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टरों पर काली स्याही पोत दी. दोनों पाटियों ने दावा किया कि घटना में उनके कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि उसे शिकायतें मिली है और वह मामले की छानबीन कर रही है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it