Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > बंगाल में जब बीजेपी उम्मीदवार की तोड़ दी गाडी, तो यह पूर्व आईपीएस अधिकारी फफक फफक कर रोने लगी

बंगाल में जब बीजेपी उम्मीदवार की तोड़ दी गाडी, तो यह पूर्व आईपीएस अधिकारी फफक फफक कर रोने लगी

 Special Coverage News |  12 May 2019 7:55 AM GMT  |  कोलकाता

बंगाल में जब बीजेपी उम्मीदवार की तोड़ दी गाडी, तो यह पूर्व आईपीएस अधिकारी फफक फफक कर रोने लगी
x

प्रथ्वीसदास गुप्ता

छठे चरण के चुनाव में बंगाल के 8 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव हो रहे हैं. सवेरे सात बजे से मतदान चल रहा है. जिसमें सुबह से ही हिंसा की खबर आ रही है. लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष यहां पर भाजपा की प्रत्याशी है. जिसके ऊपर आज सुबह के स्कूल की 2 गछिया बूथ पर जब वह गए उनके ऊपर हमला हुआ. आरोप है तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता महिला कर्मियों के ऊपर पत्थर बरसा रहे हैं. जिसमें घर धक्का-मुक्की में भारती घोष गिर गयी. वह रोने लगी उनकी पैर पर चोट लगी है.




पुलिस यहां पर लाठिया बरसा रही हैं. अंत में 4 राउंड गोली चली. जिसमें एक तृणमूल कांग्रेस की समर्थक घायल भी हुए हालात ऐसा है कि भाजपा की प्रत्याशी की गाड़ी को तोड़ दी गई. गाड़ी और उसके साथ सिक्योरिटी को मारा गया. केंद्रीय अर्ध सैनिक बल उनकी सुरक्षा के लिए तैनात है. एक सुरक्षाकर्मी की सर फूट गया. जिसके चलते गोली चलाने मजबूर हो गए. अभी भारती घोष को चीर के रख दिए उनके ऊपर पत्थर बरसाए जा रहा है.


वहीं लोकल पुलिस कोशिश कर रही है कि वहां से भाजपा की प्रत्याशी भारती घोष को सुरक्षित निकाल दिया जाए. वह थाने के सामने एक मंदिर में धरने पर बैठ गई. पुलिस ने उनकी गाड़ी को जप्त कर लिया. दूसरी तरफ वास नॉट और कई चीजों को लेकर के 100 के ऊपर लोग रास्ते पर खड़े हैं और ऊपर से पत्थर बरसाए जा रहा है.




अभी अभी मिली खबर केंद्रीय सुरक्षा बल और पुलिस की और तैनाती की गई है. उधर भाजपा के बंगाल की अध्यक्ष दिलीप घोष भाजपा की मीनापुर क्षेत्र के प्रत्याशी है. जिनके ऊपर भी दांतों में हमला किए जाने की खबर मिली है. उनके गाड़ी के ऊपर तोड़फोड़ की गई है. कुल मिलाकर सुबह से ही बंगाल की चुनावी हिंसा जारी है.


उधर विष्णुपुर बांकुड़ा जिले में भी कई बाहर के लोगों की बस किसी नजर आ रहा है. जिसके चलते केंद्रीय चुनाव आयोग के पास आज सुबह ही भाजपा की तरफ से 8 लोकसभा केंद्र में बाहर के लोगों की उपस्थिति देखकर. तृणमूल द्वारा किए गए ऐसे आरोप में लिखित में अभियोग पंजीकृत किए गए है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it