Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > लॉटरी में एक करोड़ जीतने के बाद लग रहा डर, पुलिस से मांगी सुरक्षा

लॉटरी में एक करोड़ जीतने के बाद लग रहा डर, पुलिस से मांगी सुरक्षा

पुलिस से कहा कि जब से वह रातोंरात करोड़पति बने हैं, तब से घर से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं।

 Arun Mishra |  3 Jan 2020 1:12 PM GMT  |  दिल्ली

लॉटरी में एक करोड़ जीतने के बाद लग रहा डर, पुलिस से मांगी सुरक्षा
x

पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले के रहने वाले 70 साल के इंद्र नारायण सेन कभी चर्चित व्यक्ति नहीं रहे। लेकिन दिनों वह चर्चा में आने के चलते परेशान हैं। इसकी वजह यह है कि उनकी एक करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है और अब उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। रविवार को एक करोड़ रुपये की लॉटरी जीतने के बाद दिन बाद नारायण सेन कालना थाने पहुंचे और एसएचओ राकेश सिंह से खुद को सुरक्षा दिए जाने की मांग की।

उन्होंने पुलिस से कहा कि जब से वह रातोंरात करोड़पति बने हैं, तब से घर से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं। करीब एक दशक पहले ट्यूबवेल ऑपरेटर की नौकरी से रिटायर होने वाले नारायण सेन महज 10,000 रुपये की पेंशन पर गुजारा करते हैं। लेकिन रविवार को उस वक्त चमत्कार हो गया, जब वह एक करोड़ रुपये की लॉटरी जीत गए।

उन्होंने रविवार को नगालैंड स्टेट लॉटरी के 10 टिकट 60 रुपये में खरीद थे। उन्होंने टिकटों को चुपचाप अपनी जेब में रख लिया और नतीजा तक नहीं देखा। हालांकि उन्हें टिकट बेचने वाले मिंटू बिस्वास की नतीजों पर नजर थी और रात को 8 बजे उन्हें पता चला कि उनकी दुकान से बिके टिकट पर ही लॉटरी लगी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it