लाइफ स्टाइल

अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी सीख रही है ये नया हुनर

Ekta singh
4 Nov 2017 7:31 AM GMT
अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी सीख रही है ये नया हुनर
x
यह फिल्म तमिल में डब नहीं होगी. फिल्म निर्देशक चाहते हैं कि श्वेता भाषा सीखें, ताकि पर्दे पर ठीक ढंग से डायलॉग बोल सकें.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'मसान' से कदम रखने वाली श्वेता त्रिपाठी अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत मेहनत करती हैं. सरवनन राजेंद्रन द्वारा निर्देशित एक तमिल फिल्म के लिए श्वेता तमिल भाषा सीखने की कोशिश कर रही हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

एक्ट्रेस के एक करीबी जानकार के मुताबिक, यह फिल्म तमिल में डब नहीं होगी. फिल्म निर्देशक चाहते हैं कि श्वेता भाषा सीखें, ताकि पर्दे पर ठीक ढंग से डायलॉग बोल सकें.

श्वेता ने कहा, 'मैं फिल्मों के लिए हमेशा कुछ नया कौशल या भाषा सीखने के लिए उत्सुक रही हूं और अब मैं तमिल सीख रही हूं. इसके अलावा, अब मैं तमिल फिल्म देख रही हूं. मैंने गीतों की एक प्लेलिस्ट बनाई है, जिसे सुनकर मैं शब्दों को जान सकूं. कलाकार होना विद्यार्थी होने जैसा है और मेरी योजना शीर्ष स्थान पाने की है.'
फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और श्वेता जल्द ही टीम में शामिल होंगी. बता दें कि श्वेता को पिछली बार फिल्म 'हरामखोर' में देखा गया था। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आई थीं.

Next Story