लाइफ स्टाइल

सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की टली शूटिंग, फिल्म की रिलीज डेट भी खिसकी

Ekta singh
4 Nov 2017 12:49 PM GMT
सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ की टली शूटिंग, फिल्म की रिलीज डेट भी खिसकी
x
फिल्म 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखाया जाएगा.

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अब यह फिल्म 2018 के आखिर तक रिलीज होगी.

फिल्म 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखाया जाएगा, जिस वजह से अब इस फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट किया जा रहा हैं. फिल्म 'केदारनाथ' से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं.





खबरों के अनुसार, फिल्म में 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ को भी फिल्माया जाना है, जिसके लिए मुंबई में ही शूटिंग की जाएगी और इन सीन्स को फिल्माने के लिए खूब सारे पानी का भी इस्तेमाल किया जाएगा. अगर मुंबई बीएमसी बाढ़ के सीन के लिए पानी की इजाजत नहीं देती है तो दूसरे राज्य में इस सीन को फिल्माया जा सकता है.





इस सीक्वेंस में वीएफएक्स का इस्तेमाल भी होगा जिसका काम अमेरिका में होगा. बताया जा रहा है कि इस सीन को बिलकुल उस त्रासदी की तरह ही फिल्माया जाएगा. बता दें, अक्टूबर में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था जिसमें सारा अली खान हाथ में छाता लिए नजर आई थीं. फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में हो चुकी है.

FILM रिव्यु: 48 साल बाद फिर पर्दे पर आई 'इत्तेफाक'


इस हॉलीवुड फिल्म में रजनीकांत के दामाद बने 'फकीर', फर्स्ट लुक आया सामने

इस हॉलीवुड फिल्म में रजनीकांत के दामाद बने 'फकीर', फर्स्ट लुक आया सामने





Next Story