Archived

BSNL के इस नए ऑफर को जानकर आप Jio को भी भूल जाएंगे

Vikas Kumar
29 Nov 2017 6:45 AM GMT
BSNL के इस नए ऑफर को जानकर आप Jio को भी भूल जाएंगे
x
BSNL का यह नया आकर्षक ऑफर आइडिया, एयरटेल और रिलायंस Jio के प्लान को कड़ी टक्कर देगा, बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को...

नई दिल्ली : रिलायंस Jio के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के नए-नए प्लान लांच कर रही है। पिछले दिनों दिवाली सीजन में कई कंपनियों ने नए नए प्लान पेश किए थे, जिसका यूजर्स ने खूब फायदा उठाया था।

वहीं अब BSNL ने अपने किफायती 187 रुपए वाले प्लान को बदलाव के साथ पेश किया है। माना जा रहा है BSNL का यह नया आकर्षक ऑफर आइडिया के 197 रुपए वाले प्लान व एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान को कड़ी टक्कर देगा।

दरअसल बीएसएनएल ने अक्टूबर में 187 रुपए का नया प्लान पेश किया था। इस प्लान में कंपनी ने होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 1 GB डाटा की सुविधा दी थी। साथ ही कंपनी की तरफ से इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिन तय की गई थी।

लेकिन अब बीएसएनएल के 187 रुपए वाले प्लान में बदलाव के बाद फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डाटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है। और इस प्लान की वेलिडिटी भी 28 दिन तय की गई है। आपको अब दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भुगतान नहीं करना होगा। अब आप BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं।

आपको बता दें की तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपए है। BSNL की दिल्ली और मुंबई में सेवाएं MTNL की सेवाएं दी जाती हैं यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा।

BSNL ने पेश किया 'लूट लो' ऑफर, दे रही हैं 5 गुना ज्‍यादा डाटा

BSNL सिर्फ 1.23 रुपये में दे रही 1GB डेटा, जानिए प्लान

BSNL ने जारी किया धमाकेदार प्लान

दोबारा शुरु हुआ JioPhone के लिए रजिस्ट्रेशन, मौका न गवाएं जानिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

Next Story