Home > राष्ट्रीय > देश की सुबह की सबसे बड़ी खबरें

देश की सुबह की सबसे बड़ी खबरें

देश में सुबह सवेरे की बड़ी खबरें

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-13 03:17:29.0  |  मैनपुरी

देश की सुबह की सबसे बड़ी खबरें

कर्नाटक के जयनगर विधानसभा में हुए 11 जून को हुए चुनाव की मतगणना आज है. कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव 12 मई को हुए थे पर बीजेपी उम्मीदवार बीएन विजय कुमार की मौत के बाद इस सीट के लिए चुनाव रद्द कर दिया गया था.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कैबिनेट मंत्रियों की मीटिंग बुलाई है. सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में सरकार के किसानों की समस्याओं और उनके लिए सरकार द्वारा की गई कोशिशों पर चर्चा की जाएगी. मीटिंग पार्लियामेंट हाउस में होगी. ये मीटिंग सात महीने बाद बुलाई जा रही है.
इसके अलावा राहुल गांधी दादा भाई खोबरागडे के परिवार से मिलेंगे. बता दें कि श्री खोबरागडे का निधन इसी महीने हो गया था. उन्होंने विदर्भ क्षेत्र में चावल की पैदावार को लेकर क्रांति ला दी थी. साथ ही कांग्रेस ने दो सालों के बाद इफ्तार पार्टी देने का फैसला किया है. खास बात ये है कि इस पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी शामिल होंगे.
उधर दिल्ली में बागी आप विधायक कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में उनकी उपस्थिति को लेकर केस दर्ज किया है और अपील की है कि वो अपनी उपस्थिति को बढ़ाएं.


रायबरेली में तेज रफ़्तार अनियंत्रित बोलेरो बोलेरो दुकान में घुसी, चार यात्री घायल, बोलेरो बचने के चक्कर में टैंकर पलटा, शहर कोतवाली के दरीबा की घटना

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top