अजब गजब

पत्नी से गले मिलते ही हुआ ब्लास्ट, दोनों मरे

Shiv Kumar Mishra
6 Oct 2021 11:20 AM GMT
पत्नी से गले मिलते ही हुआ ब्लास्ट, दोनों मरे
x

मिजोरम: मिजोरम में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मिजोरम के लुंगलेई जिले में एक 62 वर्षीय व्यक्ति ने आत्मघाती बम हमले में अपनी पूर्व पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी.

घटना मंगलवार को लुंगलेई जिले की उच्चाधिकार समिति (लुंगलेई जिला योजना बोर्ड) के कार्यालय के सामने चानमारी वेंग क्षेत्र में हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सब्जी विक्रेता 61 वर्षीय पाई लालथियानघलीमी अपनी 40 वर्षीय बेटी के साथ सब्जी बेच रहे थे, जिसका भी एक छोटा सा स्टॉल था. पाई लालथियानघलीमी की 40 वर्षीय बेटी के अनुसार, 62 वर्षीय पु रोहिंगलियाना इलाके में आए और पहले अपनी पूर्व पत्नी के बगल में बैठ गए.

पुरोहिंगालियाना ने अपनी पूर्व पत्नी को लोकल सिगरेट को रोल करने का अनुरोध किया. सिगरेट जलाने के बाद रोहिंगालियाना ने बुखार के कारण चक्कर आने की शिकायत की और अचानक उसने अपनी पूर्व पत्नी को गले लगा लिया, जिसके बाद एक जोरदार धमाका हुआ. 61 वर्षीय महिला और रोहिंगलियाना दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि, विस्फोट में मृतक महिला की बेटी को कोई चोट नहीं आई. लुंगलेई जिला पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि, ऐसा संदेह है कि विस्फोट में जिलेटिन का इस्तेमाल किया गया था जिसे कथित तौर पर उसने कपड़ों के अंदर छुपाया गया था.


Next Story