Home > अजब गजब > एडल्ट वीडियो में देखा महिला ने अपना पति, तो निकल गई चीख और फिर ...

एडल्ट वीडियो में देखा महिला ने अपना पति, तो निकल गई चीख और फिर ...

 Special Coverage News |  2019-03-11T11:35:14+05:30  |  दिल्ली

एडल्ट वीडियो में देखा महिला ने अपना पति, तो निकल गई चीख और फिर ...

एक महिला तब हैरान रह गई जब उसे पता चला कि उसका पति एक गे पॉर्न स्टार है. अमेरिका की एक महिला ने अपनी पहचान जाहिर ना करते हुए रेडिट रिलेशनशिप एडवाइस फोरम पर लिखा, जब मेरे पति सो रहे थे तो मैं पॉर्न वीडियो देख रही थी. मैंने रैंडमली एक वीडियो पर क्लिक किया.


महिला ने लिखा, मैंने तुरंत पहचान लिया कि वीडियो में दिख रहा शख्स मेरा पति ही है. उसका चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा था.यह राज पता चलने के बाद महिला बहुत बुरा महसूस कर रही थी. महिला ने अडल्ट वीडियो के स्क्रीनशॉट लिए और उसकी मां और बॉस को भेज दिए.

महिला ने दावा किया कि इस बात को लेकर बिल्कुल भी शक नहीं है कि वीडियो में दिख रहा शख्स उसका पति ही था. उसके शरीर पर एक टैटू बना हुआ है जिससे उसकी आइंडेटिटी बिल्कुल साफ हो जाती है.महिला के लिए एक बड़ा झटका ये भी था कि यह वीडियो उनकी शादी के बाद का था. महिला ने बताया कि वीडियो में उसका पति शादी की अंगूठी पहने दिखाई देता है. महिला ने कहा कि यह पता चलने के बाद मुझे सबसे ज्यादा चिंता अपनी सेहत की हो रही थी. मैं पूरी रात नहीं सो सकी. मुझे उस पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था.


रेडिट पर कुछ यूजर्स ने महिला को अपने पति का सामना करने की सलाह दी तो कुछ ने सीधे तलाक लेने के लिए कहा.रेडिट यूजर्स ने महिला को उस शख्स से अलग होने की वजहें भी गिना दीं. एक यूजर ने लिखा, 1. उसने कई सारे लोगों के साथ संबंध बनाए और तुम्हारे साथ धोखा किया. 2. उसने फिल्म भी बनाई और ये ऑनलाइन मौजूद है. 3. वह पुरुषों के साथ असुरक्षित संबंध बना रहा है. 4. उसने तुम्हारी जिंदगी और सेहत के साथ खिलवाड़ किया. 5. यह तब हुआ जब तुम दोनों की शादी हो चुकी थी.

हालांकि, कुछ यूजर्स ने बातचीत के बाद अलग होने की सलाह दी.जब महिला ने हिम्मत जुटाते हुए अपने पति से बात की तो उसने बताया कि उसे ड्रग की वजह से कुछ समस्या है और वह रिहैब में जाएगा. लेकिन महिला ने कहा कि अब बहुत देर हो चुकी है और उसे तलाक चाहिए.

Tags:    
Share it
Top