Top
Home > अजब गजब > लड़की ने सहमति से 9 लोगों को काट डाला, लाश के 240 टुकड़ों को फ्रिज में रखा

लड़की ने 'सहमति' से 9 लोगों को काट डाला, लाश के 240 टुकड़ों को फ्रिज में रखा

जापान में एक हत्‍यारे का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ट‍ि्वटर क‍िलर नामक इस हत्‍यारी लड़की ने नौ लोगों को काट डाला और उनके टुकड़ों को फ्र‍िज में रख द‍िया था।

 Shiv Kumar Mishra |  1 Oct 2020 10:02 AM GMT  |  दिल्ली

लड़की ने सहमति से 9 लोगों को काट डाला, लाश के 240 टुकड़ों को फ्रिज में रखा
x

तोक्‍यो: जापान में एक हत्‍यारी लड़की ने सोशल मीडिया पर झांसा देकर 9 लोगों की हत्‍या कर दी। 'ट्विटर किलर' के नाम से कुख्‍यात इस हत्‍यारी लड़की को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। उधर, हत्‍या करने वाली तकाहिरो श‍िरैशी के वकीलों ने कोर्ट में दलील दी है कि आरोपी के खिलाफ आरोपों को कम किया जाए क्‍योंकि हत्‍या के श‍िकार सभी लोगों ने अपने मर्डर की स्‍वीकृति दी थी।

वकील ने कहा कि सभी 9 लोगों ने सोशल मीडिया पर आत्‍महत्‍या के बारे में लिखा था। श‍िरैशी पर सभी 9 लोगों के शव को काट डालने और उसके टुकड़ों को फ्रिज में रखने का भी आरोप लगा है। श‍िरैशी ने सुनवाई के दौरान माना कि उसने सभी 9 लोगों की हत्‍या की है और उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप सही हैं। जापानी मीडिया के मुताबिक आरोपी पर रेप के भी आरोप लगे हैं।

हत्‍या का दोषी पाया गया तो मौत की सजा

शिरैशी के ऊपर आरोप लगा है कि उसने ट्विटर का इस्‍तेमाल करके सभी पीड़‍ितों को संपर्क किया। मारे गए सभी लोगों की उम्र 15 से 26 साल के बीच है। इन लोगों ने ऑनलाइन आत्‍महत्‍या के बारे में पोस्‍ट लिखा था। आरोपी हत्‍यारे ने इन लोगों से संपर्क किया और उनसे कहा कि मैं आत्‍महत्‍या में मदद कर सकता हूं या आपके साथ आत्‍महत्‍या कर सकता हूं।

शिरैशी को अगर हत्‍या का दोषी पाया गया तो उसे मौत की सजा का सामना करना पड़ेगा। उसे फांसी दी जाएगी। उधर, शिरैशी के वकीलों की दलील है कि उनके मुवक्किल के ऊपर लगाए गए आरोप को 'सहमति से हत्‍या' में बदल दिया जाए। इस आरोप में दोषी पाए गए व्‍यक्ति को छह महीने से लेकर 7 साल तक जेल की सजा हो सकती है। उधर, शिरैशी ने कहा है कि वह अपने वकीलों से अलग राय रखता है और अदालत से कहेगा कि मैंने बिना सहमति के ही हत्‍या की है। उसने अपनी प्रशंसा करते हुए कहा कि अंतिम हत्‍या करने से पहले उसे पकड़ा नहीं जा सका। बता दें कि जापान में हर साल 20 हजार लोग आत्‍महत्‍या करते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it