Top
Home > अजब गजब > सेक्स की भूंख के चलते मार दिए माँ ने मासूम!

सेक्स की भूंख के चलते मार दिए माँ ने मासूम!

सेक्स की आग में जल रही माँ ने अपने मासूम बच्चे मार दिए.

 Special Coverage News |  18 Sep 2019 6:30 AM GMT  |  दिल्ली

सेक्स की भूंख के चलते मार दिए माँ ने मासूम!
x

दिल्ली: कहते हैं कि मां धरती पर भगवान का दूसरा रूप होती है, जो कि अपने बच्चों पर आने वाली हर मुसीबतों को हर लेती है. एक मां अपना रक्षारूपी साया सदैव अपने बच्चों पर बनाये रखती है, लेकिन कभी-कभी यह रक्षारूपी साया तार-तार भी हो जाता है और इसे तार-तार करने वाली एक मां ही होती है.

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां एक मां ने मां की पवित्र ममता को कलंकित कर दिया है. घटना है ग्रेट ब्र‍िटेन के डर्बीशायर की, यहां एक मां ने सेक्स के काम में रोड़ा बनने के चलते अपने 2 मासूम बच्चों की हत्या कर दी.

मां की पहचान 23 साल की लुईस पोर्टोन के रूप में हुई है. बताया जाता है कि लुईस पोर्टोन ने मॉडल के रूप में चर्चित होने के बाद वेश्यावृत्ति की दुनिया में कदम रख दिया था. जहां वेश्यावृत्ति अपनाने के बाद उसके दो बच्चे उसके जी का जंजाल बन रहे थे जिसके चलते लुईस पोर्टोन ने दोनों को मार डाला.

कोर्ट में क्या बोलीं लुईस पोर्टोन

पुलिस ने लुईस पोर्टोन को पकड़कर जब कोर्ट में पेश किया तो लुईस पोर्टोन ने कोर्ट को बताया कि उन्होने अपने दो बच्चों को स‍िर्फ इसल‍िए मौत के घाट उतारा क्योंक‍ि उन्हें अपने कस्टमरों के पास जाना था. लेकिन बच्चे उनका पीछा नहीं छोड़ रहे थे. जहां उनके पास कोई चारा बचा नहीं और उन्होने अपने बच्चों को मौत की नींद सुलाना बेहतर समझा. लुईस पोर्टोन ने कोर्ट को बताया कि उन्हें सेक्स की भयंकर लत लग चुकी है. जिसके आगे कुछ नहीं दिखता है. इसलिए उन्होने अपने तीन साल और 16 महीने के दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार द‍िया.

कोर्ट ने लुईस को सुनाई 32 साल की सजा

कोर्ट ने लुईस को एक न‍िर्दयी मां करार देते व दो बच्चों की हत्या के चलते 32 साल की सजा सुनाई है. जज ने सजा सुनाते हुए कहा क‍ि ज‍िस कारण से एक मां ने अपने दो बच्चों की हत्या की, वह एक बुरी आत्मा की न‍िशानी है. लुईस को डर्बीशायर के फॉस्टन हाल न‍िक के लॉकअप में रखा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it