Top
Home > अजब गजब > मां ने की ऐसी बच्चे के साथ हरकत जिससे समाज हुआ शर्मशार

मां ने की ऐसी बच्चे के साथ हरकत जिससे समाज हुआ शर्मशार

 Special Coverage News |  28 Jun 2019 10:48 AM GMT

मां ने की ऐसी बच्चे के साथ हरकत जिससे समाज हुआ शर्मशार
x

बच्चे हर व्यक्ति को बहुत प्रिय होते हैं. बच्चों की मासूमियत को देखकर सख्त से सख्त लोगों का भी दिल भी पिघल जाता है. लेकिन हाल ही में बिहार के छपरा जिले में रहने वाली एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के साथ ऐसी हरकत की, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है.

बिहार के छपरा की एक महिला ने अपने मासूम बच्चे के रोने से परेशान होकर बच्चे के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया. बच्चे के पिता ने ANI को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'अपना काम खत्म कर के जब मैं घर लौटा तो मैंने देखा मेरा बच्चा बिल्कुल शांत था और उसके मुंह से झाग निकल रहे थे.'

बच्चे के पिता ने आगे बताया, बच्चे के मुंह से झाग निकलते देख, जब मैंने अपनी पत्नी शोभा से इस बारे में पूछा, तो उसने बताया कि बच्चा लगातार रो रहा था. बच्चे को चुप कराने के लिए उसने बच्चे के मुंह को फेवीक्विक (ग्लू) से चिपका दिया.

बता दें, इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चे को फौरन पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. खुशी की बात ये है कि अब बच्चा खतरे से बाहर है.इस घटना को जानने के बाद लोग शोभा को खरी खोटी सुना रहे हैं कि कैसे कोई मां अपने मासूम बच्चे के साथ इस तरह का बर्ताव कर सकती है.

Tags:    
Next Story
Share it