अजब गजब

बीच सड़क पर लड़के ने बस को हाथ देकर किया इशारा, फिर जो हुआ देख रुक नहीं पाएगी हंसी!

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 12:41 PM GMT
बीच सड़क पर लड़के ने बस को हाथ देकर किया इशारा, फिर जो हुआ देख रुक नहीं पाएगी हंसी!
x

Trending Tour And Travels: अगर आपने भी किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल किया होगा तो आप जानते होंगे कि इन वाहनों (Public Transport) को रोकने के लिए हाथ से रुकने का इशारा करना पड़ता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल एक लड़का सड़क पर खड़े होकर बस (Bus) को हाथ देकर रुकने के लिए कहता दिखाई दे रहा है.

कर दिया ऐसा मजाक!

कई छोटी जगहों पर बसें केवल बस स्टॉप (Bus Stop) पर नहीं रुकती हैं. बस स्टॉप के अलावा अगर इन बसों को हाथ दिया जाए तो भी ये आपके पास आकर रुक जाती हैं. इस वीडियो में लड़के ने बस ड्राइवर (Bus Driver) के साथ जोरदार मजाक कर डाला. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...


इस वीडियो में एक लड़के को बैग लटकाए, सामने से आ रही बस को इशारा (Gesture) देते हुए देखा जा सकता है. गौर करने पर आपको इस बस के बराबर में एक साइकिल चलाता लड़का भी दिखाई देगा. दरअसल लड़का बस को नहीं बल्कि साइकिल (Cycle) वाले को रुकने का इशारा कर रहा था. जैसे ही बस आकर रुकती है तो लड़का बस के बराबर में रुकी हुई साइकिल पर सवार (Ride) होकर चला जाता है.

मजेदार है ये वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग (Social Media Users) अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

साभार जी न्यूज

Next Story