शिक्षा

पांचवें दिन ही इन पांच बातों से हिट हुई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, दो लड़के बार-बार मांग रहे KISS

Special Coverage News
5 Oct 2019 6:56 AM GMT
पांचवें दिन ही इन पांच बातों से हिट हुई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, दो लड़के बार-बार मांग रहे KISS
x

'बिग बॉस' में इस बार कई कंटेस्टेंट शुरू से ही लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में लगे हुए हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' के घर की एक पंजाबी कुड़ी सबसे आगे है। यह कंटेस्टेंट पंजाब की मशहूर गायिका हैं जिसे बाकी घरवाले प्यार से सना कहकर बुलाते हैं। सना का नाम शहनाज कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) है। शहनाज ना केवल देखने में सुंदर हैं बल्कि अपनी बातों से भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। 'बिग बॉस' के प्रीमियर के दौरान सलमान भी शहनाज की बातों पर मुस्कुराते हुए नजर आए।

बात करने का तरीका

शहनाज जब से घर में आई हैं तब से अपनी बातों से लोगों को दिल जीत रही हैं। शहनाज क्योंकि पंजाब की हैं ऐसे में बात बात पर पंजाबी शब्दों का इस्तेमाल उनके मुंह से सुनना अच्छा लगता है। घर में सबसे ज्यादा मासूम कंटेस्टेंट के तौर पर उन्होंने खुद को पेश किया है।

एंटरटेनिंग

घरवालों के साथ शहनाज मिलजुलकर रहती हैं। स्वभाव से मस्त मौला हैं। किसी भी चीज को जल्दी दिल पर नहीं लेती। बातों के अलावा कई बार घरवालों को गाने सुनाकर उनका मनोरंजन करती हैं।

मजबूत कंटेस्टेंट

शहनाज भले ही 'बिग बॉस' में कह चुकी हैं कि उन्हें यह शो नहीं जीतना है। वह इस घर में शो जीतने के लिए नहीं आई हैं। यह बात कितनी सच है यह तो पता नहीं लेकिन इतना जरूर है कि वह मजबूत दावेदार हैं। हाल ही में हुए 'बीबी हॉस्पिटल टास्क' में उन्होंने सभी टॉर्चर को बर्दाश्त किया और टीम को जिताया भी।

सुंदरता

शहनाज देखने में भी काफी सुंदर हैं। प्रीमियर के दौरान उन्होंने सलमान से कहा था कि वह पंजाब की कटरीना कैफ हैं। इस पर सलमान भी मुस्कुरा दिए थे। हालांकि जब उन्होंने खुद को मोटी कहा तो सलमान ने कहा ऐसा नहीं है।

जल्दी दोस्ती करना

शहनाज घरवालों से जल्दी घुलमिल जाती हैं। यहां तक कि 'बिग बॉस' के दो पुरुष कंटेस्टेंट शहनाज से मजाक मजाक में किस की मांग भी कर चुके हैं। यह दो कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story