Home > अजब गजब > इन न्यूड तस्वीरों की धमकी दे जीजा कर रह था साली को ब्लेकमेल, लेकिन तभी घटी यह घटना और जीजा ....

इन न्यूड तस्वीरों की धमकी दे जीजा कर रह था साली को ब्लेकमेल, लेकिन तभी घटी यह घटना और जीजा ....

 Special Coverage News |  2019-03-09T16:32:23+05:30  |  केन्दरपाड़ा

इन न्यूड तस्वीरों की धमकी दे जीजा कर रह था साली को ब्लेकमेल, लेकिन तभी घटी यह घटना और जीजा ....सांकेतिक तस्वीर

इस शख्स ने रिश्तों की मर्यादाएं तार-तार कर दीं। 29 साल का यह शख्स शादीशुदा था लेकिन उसकी गंदी नजर पड़ गई थी अपनी ही साली पर। साली को पाने की खातिर उसने पहले तो हर मुमकिन कोशिश की लेकिन जब वो इसमें कामयाब नहीं हो पाया तो उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।


शुक्र है कि उसकी यह गंदी हसरत परवान चढ़ती उससे पहले ही यह शख्स चढ़ गया पुलिस के हत्थे। यह मामला ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले का है। इस मामले में शनिवार (09-03-2019) को जिले के रघुदिपुर गांव से पुलिस ने 29 साल के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। इस शख्स की पहचान लिटू मलिक के रुप में हुई है।


जानकारी के मुताबिक शादीशुदा लिटू मलिक पिछले कई दिनों से अपनी 25 साल की साली पर बुरी नजर रख रहा था। लड़की किसी तरह अपने जीजा की बुरी नजरों से खुद को सुरक्षित रख पाने में कामयाब थी। लेकिन कुछ ही दिनों पहले लिटू ने अपनी साली को ब्लैकमेल करना शुरू किया। उसने अपनी साली को धमकी दी कि अगर उसने उसका कहना नहीं माना तो वो उसकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

जीजा की यह बात सुनकर साली के होश उड़ गए। लड़की ने 7 मार्च, 2019 को देराबिश पुलिस स्टेशन में जाकर अपने जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। गंभीर शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया।


पुलिस ने आरोपी जीजा को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपी शख्स ने लड़की को धमकी देने की बात कबूल कर ली है। इस शख्स पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा आईटी एक्ट, 2000 के तहत भी उसपर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Tags:    
Share it
Top