Top
Home > अजब गजब > बाघ के दोनों पैरों के नीचे से ऐसे बचकर आया ये शख्स, वीडियो हो रहा है वायरल

बाघ के दोनों पैरों के नीचे से ऐसे बचकर आया ये शख्स, वीडियो हो रहा है वायरल

 Sujeet Kumar Gupta |  29 Jan 2020 6:38 AM GMT  |  नई दिल्ली

बाघ के दोनों पैरों के नीचे से ऐसे बचकर आया ये शख्स, वीडियो हो रहा है वायरल
x

महाराष्ट्र। सामने मौत खड़ी हो और जान नही जा रही है तो इस पर उसके नेक किये हुए कर्मो का फल ही कह सकते है क्योंकि बहुत कम ही देखने सुनने को मिलता है कि सामने मौत खड़ी हो और वो जिंदा बच जाये। एक कहावत है 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' महाराष्ट्र के इस शख्स पर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है, जो बाघ के सामने से जिंदा बच कर निकल आया।

बाघ शिकार के लिए भागते हुए आया और शख्स के करीब आकर बैठ गया. शख्स को पता था कि अगर वो हिलता तो बाघ आसानी से शिकार कर लेता. वो उल्टा लेटा रहा और जरा भी नहीं हिला. जैसे ही बाघ ने उसको छोड़कर दौड़ लगाई तो शख्स की उठकर भाग निकला. दरअसल इस शख्स ने बचने के लिए मरने का नाटक किया। सौभाग्य से यह ट्रिक काम कर गई और उसकी जान बच गई। इस घटना का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उस व्यक्ति के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।



भारतीय वन सेवा (आईएफएस) के अधिकारी परवीन कासवान ने शनिवार को ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के अबतक 44.4क व्यूज हो चुके हैं और 2,581 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 776 लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आप देखना चाहते हैं कि बाघ के सामने से एक आदमी कैसे बच निकला। खुशकिस्मती है कि अंत आदमी और बाघ दोनों के लिए अच्छा रहा।

वीडियो में देखें तो महाराष्ट्र में एक शख्स खेतों के पास बाघ के पैरों के बीच पड़ा है। बाघ उस आदमी के चेहरे की तरफ देख रहा है। उस समय उस शख्स ने तो भागने की कोशिश की और न ही जान बचाने के लिए चिल्लाया। वह बाघ के सामने अधमरा से पड़ा रहा है।थोड़ी देर बाद बाघ उसे छोड़कर चला गया और वह शख्स भी उठकर खड़ा हो गया।

देखें पूरा वीडियो:



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it