अजब गजब

देखिये वीडियो कैसे की हाथी ने आदमी की मसाज

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2020 9:56 AM GMT
देखिये वीडियो कैसे की हाथी ने आदमी की मसाज
x

नई दिल्ली: आकार में विशाल हाथी (Elephant) देखने में बेहद क्यूट लगते हैं. हाथी को मस्तमौला जानवरों की श्रेणी में रखा जाता है. इंसानों से की गई दोस्ती को भी ये बखूबी निभाना जानते हैं. हाथी और इंसानों के क्यूट वीडियो (Cute Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

गजब का साथी है हाथी

सोशल मीडिया पर जानवरों के क्यूट वीडियो को वायरल होने में समय नहीं लगता है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में हाथी और एक शख्स की गजब बॉण्डिंग नजर आ रही है.

शख्स से निभाई सच्ची दोस्ती

सबके दिलों में जगह बनाने वाले इस वीडियो को राजीव अग्रवाल नामक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- हाथी मेरे साथी. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स स्कूटी पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. एक हाथी उसके पास आकर उसे स्कूटी से उतारता है और फिर उसका हेलमेट हटाता है.



मालिश में भी आगे यह हाथी

फिर हाथी चटाई बिछाकर अपने मालिक/साथी को पीठ के बल लिटाकर अच्छी तरह से उसकी पीठ की मालिश करता है. इसके लिए वह मसाज ऑयल का भी इस्तेमाल करता है. वीडियो देखकर दोनों की प्रगाढ़ दोस्ती का स्पष्ट अंदाजा लगाया जा सकता है.

Next Story