अजब गजब

शादी के दिन जब दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, तब फिर हुआ ये मामला

रिषभ जैन
1 Jun 2022 11:43 AM GMT
शादी के दिन जब दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, तब फिर हुआ ये मामला
x

अब एक शादी के दौरान अजीबो गरीब मामला है। शादी के दिन दुल्हन बनी एक युवती ने अपने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म से शादी में आए मेहमान मायूस लौट गए क्यों कि शादी का समारोह आनन- फानन में कैंसिल करना पड़ा. कपल अपने बेबी का स्वागत कर चुका है, लेकिन शादी कैंसिल होने से उन्हें मोटी रकम की चपत लग गई। यह मामला स्कॉटलैंड से आ रहा है, जिसमें कपल को शादी से पहले ही बेबी की डिलिवरी की वजह से शादी रोकनी पड़ी।

कपल को था बेबी का इंतजार

बता दें स्कॉटलैंड के इस कपल को अपने बेबी का इंतजार था. कपल बेबी का स्वागत शादी के ठीक एक महीने बाद करने वाले थे लेकिन युवती की डिलिवरी डेट से पहले ही हो गई. रेबेका मैकमिलन और नेक चिथम की शादी के लिए 200 मेहमान इक्ट्ठा हुआ थे. शादी की रस्में होती इससे पहले ही रेबेका को डिलिवरी पैन शुरू हो गया.

बेटे का जन्मदिन बना यादगार

रेबेका मैकमिलन ने बेटे को जन्म दिया है. कपल अपने बेबी के आने से बेहद खुश हैं. रेबेका मैकमिलन का कहना है कि वे बेटे का समय से पहले होना उनके लिए स्पेशल और यादगार रहेगा, हालांकि उन्हें इस बात का मलाल रहेगा कि वे बेटे के आने से पहले शादी नहीं कर पाए. बता दें रेबेका मैकमिलन ने जुलाई 2021 में नेक चिथम के साथ सगाई कर ली थी, जिसके बाद कपल शादी के बंधन में बंधने वाला था. वे बेबी का स्वागत शादी के एक महीने बाद करने वाले थे.

Next Story