Top
Home > अजब गजब > जब रेलवे ट्रैक पर सलमान के काफी करीब आ गई ट्रेन, तो जानिए कैसे बची जान

जब रेलवे ट्रैक पर सलमान के काफी करीब आ गई ट्रेन, तो जानिए कैसे बची जान

 Shiv Kumar Mishra |  15 April 2020 7:40 AM GMT  |  दिल्ली

जब रेलवे ट्रैक पर सलमान के काफी करीब आ गई ट्रेन, तो जानिए कैसे बची जान
x

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उन दिग्गज अभिनेताओं में से हैं जिन्हें फैन्स एक्शन मोड में काफी पसंद करते हैं. एक था टाइगर से लेकर दबंग सीरीज तक उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम ऐसी फिल्में की हैं जिनमें वो जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आए हैं. लेकिन जब एक्शन होगा तो चोट लगने की संभावना भी होगी. बाकी एक्शन हीरोज की तरह सलमान खान भी एक बार एक्शन सीन के दौरान जान का खतरा मोल ले चुके हैं, और आज हम आपको यही किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

बात साल 2003 की है जब सलमान फिल्म तेरे नाम की शूटिंग कर रहे थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी लेकिन इसी फिल्म के एक सीन में सलमान की जान बाल-बाल बची थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीन में सलमान खान को एक रेलवे ट्रैक पर चलना था और पीछे से ट्रेन को आना था. हुआ यूं कि इस सीन में सलमान काफी खो गए और ट्रेन उनके काफी करीब आ गई. दबंग खान को इस बात का अंदाजा नहीं हुआ कि ट्रेन लगातार उनके काफी करीब आ रही है.जब हालात बिगड़ते दिखे तो शूटिंग क्रू में से ही कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए सलमान को ट्रैक से दूसरी तरफ धक्का दिया.

सलमान खान इन दिनों पनवेल के अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से यहीं पर लॉकडाउन हैं. हालांकि रियल लाइफ में फैमिली मैन कहे जाने वाले सलमान अपने अम्मी-अब्बू से वीडियो कॉल पर बातें करते रहते हैं. बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो दबंग 3 के बाद फैन्स उनकी फिल्म राधे को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन लॉकडाउन के चलते सारा कामकाज बंद है.

ठप्प पड़ा फिल्मी दुनिया का काम

मालूम हो कि फिल्म जगत को कोरोना वायरस ने बुरी तरह प्रभावित किया है. न तो नई फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है और ना ही बन चुकी फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है. दर्शक भी सिर्फ वेब स्ट्रीमिंग पोर्टल्स के भरोसे रह गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन 3 मई तक और बढ़ाने का फैसला किया है.

Tags:    
Next Story
Share it