अभिनेत्री मोनिका भदौरिया ने बताया तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना किसी यातना से कम नहीं

Update: 2023-06-06 13:26 GMT

मोनिका भदौरिया ने कहा,सेट पर माहौल देखने के बाद मैंने फैसला किया कि मैं कभी भी अपने माता-पिता को सेट पर आने के लिए नहीं कहूंगी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हाल ही में सुर्खियों में रहा है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर पिछले महीने यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद, एक और अभिनेत्री ने शो के सेट पर समस्याग्रस्त माहौल के बारे में बात की। एक साक्षात्कार में शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मोनिका भदौरिया ने शो में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया और कहा,मैं बहुत सारी पारिवारिक त्रासदियों से गुज़री। मैंने अपनी माँ और दादी को खो दिया। दोनों बहुत ही कम समय के भीतर। वे दोनों मेरे जीवन के स्तंभ थे,

उन्होंने मुझे इतनी अच्छी तरह से ऊपर उठाया। मैं उनके नुकसान सह नही पाई थी और मुझे लगा कि मेरा जीवन खत्म हो गया है। इस दौरान, मैं तारक मेहता के लिए काम कर रही थी। इस शो ने मुझे उस समय काफी प्रताड़ित किया और मुझे कई सारी यातनाएं भी सहनी पड़ी मुझे उस समय लगा कि जैसे मुझे आत्महत्या कर लेनी चाहिए।

माता-पिता की मृत्यु पर निर्माताओं की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा,उन्होंने (टीएमकेओसी निर्माताओं) ने कहा, उसके पिता की मृत्यु हो गई, और हमने पैसे दिए। हमने उसकी बीमार मां के इलाज के लिए पैसे दिए।इन शब्दों ने मुझे गहरी चोट पहुंचाई थी।

2019 में शो छोड़ चुकीं मोनिका भदौरिया ने बताया, "मेरा सपना था कि मैं अपने माता-पिता को अपने शो के सेट पर लाऊं, लेकिन सेट पर माहौल देखकर मैंने फैसला किया कि मैं अपने माता-पिता को कभी भी आने के लिए नहीं कहूंगी. लेकिन जब मेरी मां बीमार थीं और अपने आखिरी दिनों में थीं, तो मैंने सोचा कि मुझे उन्हें सेट पर लाना चाहिए और उन्हें दिखाना चाहिए कि मैं कहां काम करती हूं, लेकिन यह असंभव रहा।

अभिनेत्री ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कहा,बहुत सारे लोग हैं, जो पैसे के लिए काम कर रहे हैं। पैसा महत्वपूर्ण है लेकिन स्वाभिमान से ज्यादा नहीं।"

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर अशांत माहौल के बारे में बोलते हुए पिछले महीने एक अभिनेत्री ने निर्माता असित कुमार मोदी और दो अन्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। अलगायत्री की ओर से मुंबई पुलिस को लिखित शिकायत मिली थी।

Tags:    

Similar News