महाराष्ट्र क्लिनिक में नेत्र विशेषज्ञ ने खुद को इंजेक्शन लगाकर कर ली आत्महत्या

घटना रात करीब 8.30 बजे जयंत टॉकीज चौक के पास स्थित साईं आई क्लीनिक की है।

Update: 2023-07-13 07:24 GMT

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक डॉक्टर ने अपने ही क्लिनिक में इंजेक्शन लगाने के बाद आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

मंगलवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक प्रसिद्ध नेत्र विशेषज्ञ ने अपने ही क्लिनिक में आत्महत्या कर ली।

घटना रात करीब 8.30 बजे जयंत टॉकीज चौक के पास स्थित साईं आई क्लीनिक की है।

मृतक की पहचान डॉ. उमेश अग्रवाल के रूप में हुई, उसने अपने शरीर में कई इंजेक्शन लगाए, जिससे उसकी मौत हो गई।ईसूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस चरम कदम के पीछे के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू की।हालाँकि, घटनाओं पर किसी भी आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही थी।

प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. उमेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली. एक चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने अपने क्लीनिक में ही आत्महत्या कर ली. डॉक्टर ने हैवी डोज का इंजेक्शन लेकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। इस घटना से मेडिकल क्षेत्र में सनसनी मच गई है. यह घटना मंगलवार रात की है. अग्रवाल की आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.चंद्रपुर शहर के चिकित्सा क्षेत्र में डाॅ. उमेश अग्रवाल एक बड़ा नाम हैं. 48 वर्षीय अग्रवाल एक प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ हैं। शहर के मुख्य मार्ग पर चर्च के सामने डाॅ. उमेश अग्रवाल का नेत्र परीक्षण क्लिनिक है।मंगलवार रात करीब क्लीनिक के टॉयलेट में डाॅ. उमेश अग्रवाल ने हेवी डोज इंजेक्शन लिया था. जब तक डॉ. अग्रवाल का इंजेक्शन सामने आया, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

शाम करीब आठ बजे अस्पताल में एक मरीज आया तो तीमारदार उसे बुलाने घर चला गया। इस समय डॉ. अग्रवाल अपने शयनकक्ष में बिस्तर पर सोते हुए पाये गये। अटेंडेंट डॉ. अग्रवाल को आवाज लगाई। लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद जब अटेंडेंट उनके पास आया तो वह मर चुके थे इसके बाद अटेंडेंट ने शोर मचा कर सबको बुलाया।

डॉ. अग्रवाल का इंजेक्शन उनके सिरहाने पड़ा हुआ था। प्रारंभिक जानकारी है कि उसने वह इंजेक्शन लेकर आत्महत्या की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही आईएमए पदाधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे. डॉ. उमेश अग्रवाल की पत्नी भी डॉक्टर हैं. उमेश के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा है और बताया जाता है कि घटना के समय वह शहर से बाहर थे।

Tags:    

Similar News