भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी ने वल्गर कहे जाने पर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब कहीं यह बात

शुभांगी ने शो को वल्गर कहे जाने पर ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दिया हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा कि, भाभी जी घर पर है एक फैमिली शो है और सालों से ये लोगों को हंसा रहा है।

Update: 2023-04-12 16:57 GMT

शुभांगी ने शो को वल्गर कहे जाने पर ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दिया हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा कि, भाभी जी घर पर है एक फैमिली शो है और सालों से ये लोगों को हंसा रहा है। मेरे दोस्त के पिता जी काफी सालों से बीमारी से ग्रस्त है और बिस्तर पर है फिर भी इस शो को देखने के लिए वो हमेशा उत्सुक रहते है।

'भाभी जी घर पर है' एक ऐसा टीवी शो है जो लोगों के दिलों पर सालों से राज़ कर रहा है। जब एंड टीवी लॉन्च हुआ था उसी वक़्त भाभी जी घर पर है लॉन्च हुआ और आज तक ये कॉमेडी शो चल रहा है। इस शो के हर एक करैक्टर ने लोगों को गुदगुदाया है और खूब हंसाया है। आज हम भाभी जी घर पर है की मुख्य किरदार अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे से बात करेंगे जो दिखने में भी काफी ख़ूबसूरत है और वो असल ज़िंदगी में भी क्यूटनेस की भरमार है।

अंगूरी भाभी का रोल निभा रही शुभांगी ने साल 2016 में ये शो ज्वाइन किया था उससे पहले शिल्पा शिंदे को ये शो मिला था और उनको भी लोगो ने काफी पसंद किया था। अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपनी 19 साल की शादी को खत्म किया है। उनका उनके पति पीयूष पूरे के साथ तलाक हुआ है।शुभांगी ने ये भी कहा कि, कई डॉक्टर हमारे शो को देखने की सलाह देते है और कैंसर मरीज़ो को भी हमारा शो देखने को कहा जाता है। शुभांगी ने इसपर भी बात की और कहा कि मैं प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अलग रखती हूँ। यही वजह है कि मेरी सफलता और मेरा परिवार मेरे साथ है। इस शो को करने में काफी अच्छा लगता है और शो के सभी किरदार काफी मज़ेदार है। उम्मीद करती हूँ ये शो यूँ सबको हंसाता रहे और चलता रहे।

इसका सबसे प्रमुख कारण लाफ्टर थेरपी सबसे उपयोगी होती है। फिर भी जो लोग शो को वल्गर कह रहे है वो उनका पर्सनल ओपिनियन है। आपको बता दे, इस शो पर कुछ लोगो ने एडल्ट ह्यूमर का आरोप लगाया है। अब इस बात पर शुभांगी ने कहा कि यकीन कीजिये मैं ये शो फैमिली के साथ देखती हूँ बच्चों के साथ देखती हूँ मुझे तो कहि से कुछ वल्गर नही लगा।

भाभी जी घर पर है' एक ऐसा टीवी शो है जो लोगों के दिलों पर सालों से राज़ कर रहा है। जब एंड टीवी लॉन्च हुआ था उसी वक़्त भाभी जी घर पर है लॉन्च हुआ और आज तक ये कॉमेडी शो चल रहा है।

Tags:    

Similar News