2020 की KTM Duke BS6 मचा रही धूम, बिक्री रुकने का नही ले रही नाम!

2012 में, केटीएम ने अपने 200 ड्यूक के लॉन्च के साथ भारत में एक क्रांति का कारण बना दिया। यह मोटरसाइकिल उस समय भारत में किसी भी अन्य के विपरीत थी, क्योंकि इसने 24 अश्वशक्ति की पेशकश की थी - औसत से थोड़ी ऊपर- लेकिन यह इसकी त्रुटिहीन हैंडलिंग थी जिसने वास्तव में छाप छोड़ी

Update: 2023-03-07 09:45 GMT

2012 में, केटीएम ने अपने 200 ड्यूक के लॉन्च के साथ भारत में एक क्रांति का कारण बना दिया। यह मोटरसाइकिल उस समय भारत में किसी भी अन्य के विपरीत थी, क्योंकि इसने 24 अश्वशक्ति की पेशकश की थी - औसत से थोड़ी ऊपर- लेकिन यह इसकी त्रुटिहीन हैंडलिंग थी जिसने वास्तव में छाप छोड़ी।कुछ रंग विकल्पों और एबीएस अपडेट के अलावा, पूरे एक दशक तक इसे वास्तव में नहीं बदलकर, केटीएम ने भारत के मोटरसाइकिलिंग दृश्य में अपनी जगह पक्की कर ली। अब, केटीएम ने अपने नए 2020 200 ड्यूक बीएस 6 को जारी कर दिया है - और चीजें फिर से बदलने के लिए तैयार हैं!




केटीएम 200 ड्यूक में एक चेसिस है जो काफी हद तक 250 ड्यूक के साथ साझा किया गया है, जिसमें फ्रंट फोर्क्स, रियर सब-फ्रेम, बॉडी-वर्क, हैलोजन न्यू-हेडलैंप और एलईडी टेल-लैंप शामिल हैं। उन्हें अलग बताने के लिए, दो अलग-अलग लिवर हैं और 250 में अतिरिक्त बार एंड वेट हैं।सौभाग्य से यह सब एक आदर्श मैच है! इसके अतिरिक्त, यह मॉडल 250 की तुलना में अतिरिक्त तीन लीटर ईंधन क्षमता का दावा करता है। उपकरण क्लस्टर पहले की तरह ही रहता है; हालांकि जो लोग कुछ और रंगीन के लिए तरसते हैं, उन्हें पछतावा हो सकता है कि इसमें 390 के दशक का रंग टीएफटी नहीं है। आखिरकार, केटीएम को अपने पार्ट्स बिन डिजाइनों को अपडेट करने के लिए आठ साल की प्रतीक्षा में लागत दक्षता चुनने के लिए सराहना की जानी चाहिए - उपभोक्ताओं के लिए अपने सामान को सस्ती रखना।




केटीएम 200 सीसी बीएस 6 तरल-ठंडा सिंगल को फायर करें, और आपको अपने पैरों के बीच गुस्से वाले सींगों से भरे घोंसले से निपटना नहीं होगा। इंजन बहुत अधिक परिष्कृत है और इसकी आक्रामकता थोड़ी कम हो गई है - फिर भी रोल-ऑन और इन-गियर प्रदर्शन समान रहता है। ईंधन मैपिंग, नए स्पार्क-प्लग और लीनर बर्न सभी रेव रेंज में कंपन में कमी में योगदान करते हैं, जबकि केवल ऑफ-द-लाइन पावर एक अतिरिक्त फिल्टर और 10 किलोग्राम के परिवर्धन से प्रभावित हुई है। पीक आउटपुट अभी भी 25 बीएचपी और 19.5 एनएम टॉर्क के आसपास है, इसलिए यहां भी कोई बड़ा बदलाव नहीं है।2020 की ktm duke bs6 मचा रही धूम, बिक्री रुकने का नही ले रही नाम!2020 की ktm duke bs6 मचा रही धूम, बिक्री रुकने का नही ले रही नाम!

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