2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट रिव्यू, पहली ड्राइव लेने से पहले जान ले इसके फीचर्स!
हेक्टर धीरे-धीरे कई तत्वों और बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचान प्राप्त कर रही है जो एमजी के साथ प्रत्येक 5 और सात-सीटर वेरिएंट में आपूर्ति करके बंडल को पूरा करती है। इससे पहले, प्रत्येक वाहन को उनके विशेष ग्रिल से अलग किया गया था, लेकिन फेसलिफ्ट 2023 हेक्टर के लिए नए के रूप में संशोधन करता है और हेक्टर प्लस को विभिन्न विशिष्ट अपडेट के साथ-साथ उनके ग्रिल और बाहरी हिस्से के समान इलाज मिलता है।
हेक्टर धीरे-धीरे कई तत्वों और बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचान प्राप्त कर रही है जो एमजी के साथ प्रत्येक 5 और सात-सीटर वेरिएंट में आपूर्ति करके बंडल को पूरा करती है। इससे पहले, प्रत्येक वाहन को उनके विशेष ग्रिल से अलग किया गया था, लेकिन फेसलिफ्ट 2023 हेक्टर के लिए नए के रूप में संशोधन करता है और हेक्टर प्लस को विभिन्न विशिष्ट अपडेट के साथ-साथ उनके ग्रिल और बाहरी हिस्से के समान इलाज मिलता है। पहले से ही एक भारी दिखने वाली एसयूवी, जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में अपने पक्ष में ठीक से काम करती प्रतीत होती है, 2023 फेसलिफ्ट अब एसयूवी को अधिक समकालीन बनाती है।
ग्रिल फ्रंट-एंड की ओर स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाली जगह है, यह अब बड़ा है और क्रोम कारकों को दर्शाता है जो इसे हीरे जड़ित उपस्थिति प्रदान करते हैं। नतीजतन, हेडलैंप क्लस्टर और डाउन बम्पर में ग्रिल को समायोजित करने के लिए हल्के संशोधन भी देखने को मिलते हैं। 18-इंच मिश्र धातु और एसयूवी के पहलू पहले की तुलना में समान बने हुए हैं, जबकि वाहन के पीछे सबसे अधिक लटकने वाले विकल्प अब संबंधित टेल लैंप हैं जो पूरी तरह से हल्के बार के रूप में रोशन होते हैं।
फेसलिफ्ट आम तौर पर वर्तमान मॉडल को ताज़ा करने के लिए परिष्कृत समायोजन के साथ-साथ अपने युग के आदान-प्रदान तक लाता है, हालांकि एमजी लंबे समय से हेक्टर ट्विन्स को कई विशेषताओं से लैस करने में अधिक मील चला गया है। जिनमें से सबसे भव्य एडीएएस का समावेश रहा है। लेवल दो स्वायत्तता में अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, फॉरवर्ड कोलिजन वॉर्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और इंटेलिजेंट हेडलैम्प कंट्रोल जैसे प्रोटेक्शन एलिमेंट्स दिए गए हैं। स्वचालित चेतावनी संकेत एक आकर्षक अतिरिक्त हैं जो तब हल्का हो जाता है जब स्टीयरेज एक निश्चित डिप्लोमा बन जाता है जहां मशीन मानती है कि ऑटोमोबाइल दिशाओं को बदल रहा है।यह आम तौर पर तब सुलभ होता है जब आगंतुकों की स्थिति का सामना करना पड़ता है, जहां कोई संभवतः स्टीयरेज इनपुट के साथ व्यस्त होगा और यह भी बताने के बारे में भूल सकता है, हालांकि, मोटर्स को चेतावनी देने के लिए प्रतिक्रिया में बहुत देरी हो रही है।इसी तरह, एडीएएस कार्यक्षमता एक्सप्रेसवे पर उचित से कम आगंतुकों के साथ सुखद काम करती है, जिसमें आगंतुकों की स्थिति में किसी भी अन्य मामले में निर्दोष रूप से सीमांकित लेन होते हैं, मशीन सामने की मोटरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने के लिए ब्रेक लगाना जारी रखती है, जबकि विभिन्न वाहन मशीन को प्रतिबंधित प्रयोज्यता के साथ बनाए गए अंतर में फिसलने से बचाते हैं।