Amazon Prime day पर 15 जुलाई से शुरू होंगे ऑफर, डिस्काउंट जाने सारी डिटेल

अमेज़न प्राइम डे की घोषणा कर दी गई है।कंपनी सिर्फ 48 घंटों के लिए सेल इवेंट आयोजित करेगी। यह 15 जुलाई को शुरू होगा और 16 जुलाई को समाप्त होगा, जो कि रात 11:59 बजे तक है।

Update: 2023-06-29 09:06 GMT

अमेज़न प्राइम डे की घोषणा कर दी गई है।कंपनी सिर्फ 48 घंटों के लिए सेल इवेंट आयोजित करेगी। यह 15 जुलाई को शुरू होगा और 16 जुलाई को समाप्त होगा, जो कि रात 11:59 बजे तक है।

भारतीय बाजार के लिए अमेज़न प्राइम डे सेल की घोषणा कर दी गई है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सिर्फ 48 घंटों के लिए सेल इवेंट आयोजित करेगा। यह 15 जुलाई को शुरू होगा और 16 जुलाई को समाप्त होगा, जो कि रात 11:59 बजे तक है। अमेज़ॅन के आधिकारिक बिक्री से पता चलता है कि यह लैपटॉप, इयरफ़ोन के साथ-साथ घड़ियों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और सहायक उपकरण पर 75 प्रतिशत तक की छूट देगा। अमेज़न मोबाइल पर 40 प्रतिशत तक की छूट और स्मार्ट टीवी और घरेलू उपकरणों पर 60 प्रतिशत तक की छूट देगा।

अमेज़न के प्राइम डे सेल पेज से पता चलता है कि Realme Narzo N53, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, OnePlus 11R 5G, iPhone 14, Redmi 12C, iQOO Z6 Lite और अन्य स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी। लेकिन, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा अभी तक सटीक सौदे और कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

अमेज़ॅन वादा कर रहा है कि वह स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, टीवी और अन्य पर बेजोड़ सौदे पेश करेगा। इसमें यह भी दावा किया गया है कि उपभोक्ताओं को इस प्राइम डे पर इको (एलेक्सा के साथ), फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर सर्वोत्तम सौदे मिलेंगे।नवीनतम स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी उत्पादों पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

सेल इवेंट की घोषणा करते हुए, कंपनी ने यह भी दावा किया कि ग्राहक भारत में अब तक की सबसे तेज़ गति का आनंद लेंगे। भारत के 25 शहरों से ऑर्डर करने वाले प्राइम सदस्य उसी दिन या अगले दिन अपने ऑर्डर की डिलीवरी का आनंद ले सकेंगे। इन 25 शहरों में अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, फरीदाबाद, गांधी नगर, गुंटूर, गुड़गांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, नोएडा, पटना, पुणे, ठाणे, तिरुवनंतपुरम शामिल हैं।

कंपनी ने खुलासा किया है कि आगामी अमेज़ॅन प्राइम डे सेल में आईसीआईसीआई बैंक कार्ड, एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके भुगतान पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

प्राइम डे 2023 के लिए, सभी ग्राहकों को Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट मिलेगी। इन खरीदारी लाभों के अलावा, यह कार्ड अमेज़ॅन पर यात्रा बुकिंग, बिल भुगतान और बहुत कुछ पर असीमित लाभों के साथ आता है।

कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए विवरण के अनुसार, प्राइम सदस्य अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए साइन अप कर सकते हैं और 2,500 रुपये तक के पुरस्कार, 300 रुपये कैशबैक (केवल प्राइम के लिए) के साथ-साथ 2200 रुपये तक के पुरस्कार प्राप्त करने के पात्र हो सकते हैं। गैर-प्राइम सदस्य भी साइन अप कर सकते हैं और 200 रुपये का कैशबैक,1,800 रुपये के पुरस्कार और 3 महीने की मुफ्त प्राइम सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि प्राइम सदस्यों को अमेज़ॅन पे को अपने भुगतान मोड के रूप में उपयोग करने पर उबर के साथ असीमित सवारी पर 5 प्रतिशत कैशबैक का भी आनंद मिलेगा। हालाँकि ध्यान रखें कि 5 प्रतिशत में से, उन्हें 4 प्रतिशत उबर क्रेडिट के रूप में और 1 प्रतिशत अमेज़ॅन पे कैशबैक के रूप में मिलेगा,

Tags:    

Similar News

Bihar Loksabha Result 2024